खेल के मैदान में उतरे अजय देवगन और रणवीर सिंह, फ्लोर पर दो धमाकेदार फिल्में

खेलों पर आधारित अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ 27 नवंबर, 2020 को सिनेमाघरों में आएगी। भारतीय फुटबॉल के गोल्डन एरा की कहानी पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन ‘बधाई हो’ के निर्देशक अमित रवींद्रनाथ शर्मा कर रहे हैं।

एक प्रेस रिलीज के अनुसार फिल्म में देवगन के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश भी काम कर रही हैं। बेहतरीन ग्राफिक्स वाली इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। निर्माताओं की योजना मार्च तक शूटिंग पूरी करने की है।

साईविन क्वाद्रोस ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट और रितेश शाह ने डायलॉग लेखन किया है। फिल्म ‘मैदान’ का निर्माण ज़ी स्टूडियो, बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता कर रहे हैं।

खेल पर आधारित फिल्मों की बात करें तो दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक ’83’ में क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह का नया लुक जारी किया गया है। इस लुक के लिए खुद कपिल देव ने रणवीर की तारीफ की है।

पूर्व कप्तान कपिल देव ने सोमवार को अभिनेता रणवीर सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने आगामी फिल्म ’83’ में उनके प्रसिद्ध ‘नटराज शॉट’ की हूबहू नकल की है।

सिंह कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर इस फिल्म का चित्र शेयर किया। अभिनेता ने चित्र के साथ लिखा, ‘‘नटराज शॉट रणवीर एज कपिल।” देव ने इस फिल्म के लिए सिंह को प्रशिक्षित किया है। उन्होंने रणवीर की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होने वन-लेग्ड हुक शॉट एकदम सही तरह से लगाया।

Related Articles

Back to top button