AIMIM नेता ने दिया विवादित बयान, कहा ओवैसी को PM बनाना है तो ज्यादा बच्चे पैदा करो

ओवैसी को PM और शौकत साहब को मुख्यमंत्री बनाना है तो ज्यादा बच्चे पैदा करो

अलीगढ़. जैसे-जैसे यूपी विधानसभा चुनाव पास आ रहे है चुनावी हलतल और भी तेज होती जा रही है। इस बीच एआईएमआईएम पार्टी के अलीगढ़ जिला अध्यक्ष गुफरान नूर का एक विवादित बयान इन दिनों काफी चर्चा में है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में गुफरान नूर कहते दिखाई दे रहे हैं कि अगर ओवैसी साहब को प्रधानमंत्री और शौकत साहब को मुख्यमंत्री बनाना है तो ज्यादा बच्चे पैदा करो। वीडियो में एआईएमआईएम पार्टी के अलीगढ़ जिला अध्यक्ष अपने आसपास मौजूद लोगों को समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ओवैसी साहब कहते अल्लाह से डरो

आपको बता दे जब इस वीडियो के बारे में जब जिला अध्यक्ष गुफरान नूर से बात की गई तो वह अपने बयान पर अड़े रहे। हालांकि उन्होंने कहा कि यह बात उन्होंने तब कही थी जब कुछ लोग आपस में बैठकर जनसंख्या पर चर्चा कर रहे थे। एक मिनट के इस वीडियो में एआईएमआईएम पार्टी के अलीगढ़ जिला अध्यक्ष गुफरान नूर कहते हुए सुनाई दे रहे है कि ओवैसी साहब कहते अल्लाह से डरो, लेकिन जब कांग्रेस, बसपा और सपा की स्पीच शुरू होती है तो वो डारते है भाजपा से। पहले तो यही फर्क कर लीजिए। अच्छा हम लोग मुस्लमान कौम है ना, इमान से भी नीचे चली गई और हर तरीके से नीचे चली गई है।

ओवैसी साहब प्रधानमंत्री और शौकत साहब मुख्यमंत्री

लोगों ने कहा कि बच्चे पैदा मत करो, अगर बच्चे नहीं होंगे तो हम लोग कैसे राज करेंगे? कैसे ओवैसी साहब प्रधानमंत्री और शौकत साहब मुख्यमंत्री बनेंगे? दलितों, मुसलमानों को डराया जा रहा है कि बच्चे बंद करो। क्यों बंद करें बच्चे? यह शरीयत के खिलाफ है। बता दें कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी प्रदेश में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। चुनाव पास आते ही जुबानी जंग का सिलसिला शुरु हो जाता है। ऐसे में नेताओ के आए दिन विवादित बयान सुनने को मिलते है।

Related Articles

Back to top button