अभिनेत्री सारा अली खान ने शेयर की वरुण धवन के साथ तस्वीर, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

बॉलीवुड (Bollywood) की चुलबुली अभिनेत्री (actress) सारा अली खान (Sarah Ali Khan) ने हाल ही में इंस्टाग्राम (Instagram) पर दो तस्वीरें साझा की है, जिसमें वह अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने मजेदार अंदाज में वरुण धवन की खिंचाई करते हुए लिखा की -‘वरुण धवन तुम बिगड़ैल छोकरे हो, शायरी चोर और कॉपी कैट हो। चिंता मत करो मेरी टोपी में और भी कई ट्रिक्स हैं। मैं भी एक पुरानी खिलाड़ी हूं-तुम भूल तो नहीं गए हो ये बात?”
वहीं वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी इंस्टाग्राम (Instagram) पर इन तस्वीरों को फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-‘चेक-मेट, तुम तंग करती हो, अब नफरत मत करो, क्योंकि तुम शानदार हो।
सोशल मीडिया (social media) पर दोनों के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा हैं। वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म  ‘कुली नं. 1’ के प्रमोशन में व्यस्त है। इस फिल्म (film) में परेश रावल (Paresh Rawal) भी होंगे। फिल्म में वह सारा अली खान के पिता का किरदार निभाएंगे। फिल्म में जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) भी अहम भूमिका में होंगे।
कॉमेडी फिल्म ‘कुली नं. 1’ का निर्देशन डेविड धवन (David Dhawan) ने किया है। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर 25 दिसंबर को amazon prime video पर रिलीज होगी। यह फिल्म 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की ‘कुली नं. 1’ (Coolie no-1) का रीमेक है।

 

Related Articles

Back to top button