आम आदमी पार्टी 26 जनवरी को किसानों के समर्थन में निकालेगी मोटर साइकिल रैली

चंडीगढ़, आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई गणतंत्र दिवस पर किसानों द्वारा प्रायोजित ‘किसान ट्रैक्टर परेड’ में शामिल होकर प्रदेश भर में मोटरसाइकिल रैली निकालेगी ।


आज यहां जारी संयुक्त बयान में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद भगवंत मान एवं किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व विधायक कुलतार सिंह संधवां ने कहा कि आप पार्टी के सभी कार्यकर्ता 23 जनवरी को पूरे पंजाब में मोटरसाइकिल रैली करेंगे ताकि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर किसानों द्वारा प्रायोजित किसान ट्रैक्टर परेड में ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल हो सके।

ये भी पढ़ें –अखिलेश पहुंचे बरेली, इस तरीके से हुई बरेली दौरे की शुरुआत


उन्होंने कहा कि देश की आजादी के बाद पहली बार ऐसा परेड होगा, जहां एक तरफ दिल्ली के भीतर देश के जवान परेड करेंगे और दूसरी तरफ दिल्ली के बाहरी सडक़ों पर अपने ट्रैक्टरों के साथ देश के किसान ट्रैक्टर परेड करेंगे। इस अवसर पर पार्टी के सभी विधायक और पदाधिकारी किसान ट्रैक्टर परेड में हिस्सा लेंगे और अपने देश के किसानों के हौसले बुलंद करेंगे।

पार्टी के सारे कार्यकर्ता इस परेड में नेता के रूप में नहीं, बल्कि देश के एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में भाग लेंगे।


उन्होंने कहा कि पिछले कई महीनों से देश के किसान कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं, लेकिन मोदी सरकार उनकी मांगों को मानने के बजाय किसानों को पाकिस्तान तथा चीन के एजेंट, गद्दार और खालिस्तानी कहकर किसान आंदोलन को बदनाम करने की कोशिश में लगी है।

एक लोकतांत्रिक देश के लिए इससे ज्यादा गर्व की बात और क्या हो सकती है कि पिछले दो महीनों से लाखों किसान भीषण ठंड को झेलते हुए बिना कोई हिंसा किए, शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहे हैं। मोदी सरकार को अब अपने मन की नहीं, किसानों के मन की बात सुननी चाहिए और कानूनों को तुरंत रद्द करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button