पेड़ से टकराई बाइक, युवक की मौत

कटोरिया-सुईया मुख्य मार्ग पर सुईया थाना क्षेत्र के सतलेटवा मोड़ के पास सोमवार को सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई।

Satletwa Mor : कटोरिया-सुईया मुख्य मार्ग पर सुईया थाना क्षेत्र के सतलेटवा मोड़ के पास सोमवार को सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दो अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक सुईया थाना क्षेत्र के डूमरडिहा गांव के नरेश तुरी का 18 वर्षीय पुत्र मिथुन तुरी बताया गया है। जबकि जख्मी डूमरदिहा गांव का ही गोविंद राय का पुत्र सुनील राय (20 वर्ष) एवं विजय राय का पुत्र बिनोद कुमार राय (20 वर्ष) बताया गया है।

Satletwa Mor:-

जानकारी के अनुसार तीनों युवक बाइक पर सवार होकर कटोरिया से बाल कटवाकर वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान सतलेटवा मोड़ के पास सामने से आ रही ट्रक से बचने के क्रम में बाइक का संतुलन बिगड़ गया और असंतुलित होकर बाइक सड़क किनारे की पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में बाइक चला रहे मिथुन तुरी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मनीष कुमार एवं स अनि विपिन यादव ने स दलबल मौके पर पहुंचकर जख्मी दोनों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां से डॉ दीपक भगत द्वारा जख्मी दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए देवघर रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Related Articles

Back to top button