कुशीनगर में हुआ बेहद दर्दनाक हादसा, बाइक सवार 3 युवकों की मौत 1 की हालत नाजुक

कुशीनगर में हुआ बेहद दर्दनाक हादसा, बाइक सवार 3 युवकों की मौत 1 की हालत गंभीर

लखनऊ: यूपी में हादसों का सिलसिला लगातार जारी है. इसी कड़ी में यूपी के कुशीनगर जिले में शनिवार की देर रात एक दिल दहला देने वाली दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सरया डीह गांव के पास सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा जाने से एक ही बाइक पर सवार 3 युवकों की मौत, जबकि चौथे की हालत गंभीर है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. जबकि घायल एक युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत चिंतजनक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि सभी कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सिकटा गांव के निवासी हैं.

बाइक 3 सवार युवकों की मौत

घटना कुबेरस्थान थाने के सरयाडीह गांव की है. जानकारी के मुताबिक कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सिकटा गांव के निवासी प्रिंस सिंह, सुनील प्रसाद, मुकेश सिंह और विक्की सिंह एक ही बाइक से शनिवार की देर रात मंसाछापर की तरफ शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा थे. ये सभी एक ही बाइक से थे. पडरौना-कुबेरस्थान मार्ग पर सरयाडीह गांव के पास पहुंचे ही थे कि सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गए. इस दुर्घटना में चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

इस दर्दनाक घटना की सूचना मिलते ही कुबेरस्थान थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को जिला अस्पताल ले गई. बताया जा रहा है कि वहां डॉक्टर ने सुनील प्रसाद को मृत घोषित कर दिया, जबकि मुकेश सिंह व विकी सिंह की हालत गंभीर देख गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. वहां ले जाते समय दोनों की रास्ते में मौत हो गई.

प्रिंस सिंह का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. हालंकि उसकी हालत भी गंभीर है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि चारों में किसी ने हेलमेट नहीं पहना था. कुबेरस्थान थाने के एसओ रणजीत सिंह भदौरिया ने बताया कि 3 युवकों का शव पुलिस के कब्जे में है. चौथे युवक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Related Articles

Back to top button