गोवा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना, पर्यटकों पर चाकू से हमला।

GOA; गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने रविवार को अंजुना इलाके में एक रिसॉर्ट में पर्यटकों के एक समूह पर तलवारों और चाकुओं से हमला किए जाने के बाद “अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई” का आश्वासन दिया है।
आपको बता दे पर्यटक बुरी तरह से घायल हो गए हैं। स्पाज़ियो लीजर रिसॉर्ट मे पर्यटकों पर हमला करने के लिए अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

गोवा के मुख्यमंत्री ने अपराध के बाद बयान देते हुए कहा की “अंजुना में आज की हिंसक घटना चौका देने वाली है। मैंने पुलिस को अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। इस तरह के असामाजिक तत्व राज्य में लोगों की शांति और सुरक्षा के लिए खतरा हैं, और इससे सख्ती से निपटा जाएगा।

पीड़ितों में से एक, जतिन शर्मा, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर चौंकाने वाली घटना का एक वीडियो साझा किया है, उन्होंने आरोप लगाया कि अंजुना होटल के बाहर 3 लोगों ने उन पर और उनके परिवार पर हथियारों से हमला किया है।

इस भयानक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बदमाशों के एक समूह को कथित तौर पर जतिन और उसके परिवार के सदस्यों पर हमला करते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक महिला मदद के लिए चिल्ला रही है।

शर्मा ने कहा कि यह घटना तब शुरू हुई जब उन्होंने होटल के कर्मचारियों के साथ एक समस्या की सूचना होटल प्रबंधक को दी, जिसने कर्मचारियों को फटकार लगाई। घटना के बाद स्टाफ सदस्य ने अपने कुछ दोस्तों को बुलाकर होटल के बाहर परिवार पर हमला कर दिया।

घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बयान जारी कर यह पुष्टि की है की घटना को लेकर अब कार्यवाही चल रही है।

Related Articles

Back to top button