सड़क हादसे में मारे गए जेल तोड़कर भागे दो क़ैदी, पर क्या वाकई?

0
57

23 जून को नीमच के कनावटी जेल से सुबह 4:00 बजे 4 कैदी फरार हो गए थे। इन कैदियों में शामिल नाहर सिंह बंजारा कि राजस्थान के राजसमंद जिले के चारभुजा थाना क्षेत्र मे सड़क हादसे में मौत हो गई । बताया जा रहा है कि नाहर सिंह और उसका भाई बबलू बाइक से कहीं जा रहे थे। जिन्हें पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी हादसे में दोनो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि दोनों शवों की शिनाख्त कर पाना मुश्किल था ।

राजस्थान पुलिस और परिजनों ने दोनो की पहचान बबलू पिता बंसीलाल बंजारा , नाहर सिंह पिता बंशीलाल बंजारा के रूप में की। नारसिंह जेलब्रेक कर के फरार हुआ कैदी है। जबकि बबलू उसका छोटा भाई है और इस जेलब्रेक का मुख्य साजिशकर्ता था। हालाकी मध्य प्रदेश पुलिस किसी भी तरह की कोई रिस्क ना लेते हुए दोनों शवों का डीएनए व मेडिकल टेस्ट कराने के बाद ही इस बात की पुष्टि करने की बात कर रही है। जेलब्रेक में दोनों फरार आरोपी थे। जिसके लिए पुलिस टीम सरगर्मी से तलाश कर रही थी।

बता दें कि पूर्व में भी कई मामले ऐसे आए थे जिनमें पुलिस ने कई तस्करों को मृत घोषित कर दिया था मगर बाद में वे जिंदा निकले। इन मामलो की SBI जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here