लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात 9 सुरक्षाकर्मी निकले कोरोना पॉजिटिव

राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात 9 सुरक्षाकर्मी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि लालू प्रसाद यादव को रांची रिम्स के कैली डायरेक्टर बंगले में रखा गया है। बता दें कि यह सभी सुरक्षाकर्मी इस ही बंगले के बाहर खड़े होते हैं। जिन्हें अब कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है। जैसे ही इनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है इन्हें तुरंत इलाज के लिए भेजा भी जा चुका है।

बता दे कि 5 अगस्त के दिन लालू प्रसाद यादव को रांची के रिम्स के डायरेक्टर बंगले में शिफ्ट कर दिया गया था। लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले की सजा भी काट रहे हैं। उनकी तबीयत खराब होने की वजह से वह रिम्स में भर्ती थे जिसके बाद उन्हें कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए डायरेक्टर बंगले में शिफ्ट कर दिया गया। शुरुआत में लालू प्रसाद यादव का कमरा रिम्स प्राइवेट वार्ड की पहली मंजिल पर मौजूद था लेकिन जब कोरोनावायरस के मामले इस अस्पताल में आने लगे तो दूसरी और तीसरी मंजिल पर लालू प्रसाद यादव को भेज दिया गया।

इसके बाद नीचे जो कैंटीन थी वहां पर भी लोग कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए थे। शुरुआत से ही लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव अपने पिता को घर पर लाने की बात कर रहे थे या दूसरी जगह शिफ्ट करने की बात कर रहे थे जिससे कि वह कोरोनावायरस से बच सके। ऐसे में अब लालू प्रसाद यादव के लिए तैनात किए गए 9 सुरक्षाकर्मी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

Related Articles

Back to top button