कनिका कपूर के साथ पार्टी में मौजूद 45 लोगों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, यूपी स्वास्थ्य मंत्री खतरे से बाहर

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस संक्रमित निकली थी। उनके साथ जो भी लोग मिले थे उनको भी कल आइसोलेशन में डाल दिया गया था। इनमें उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि जय प्रताप सिंह कोरोनावायरस पीड़ित नहीं है। जय प्रताप सिंह की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट आ गई है और यह रिपोर्ट नेगेटिव आई है। स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह लखनऊ में सिंगर कनिका कपूर के साथ पार्टी में मौजूद थे साथ ही राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह भी इस पार्टी में मौजूद थे।

खबर है कि कंपनी का कपूर के साथ पार्टी में मौजूद अन्य 30 लोग जिनको आइसोलेट कर लिया गया था उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। वही कोरोनावायरस के 15 अन्य रिपोर्ट भी नेगेटिव आई हैं। बताया जा रहा है कि पूरे 45 लोग जो कि कनिका कपूर से मिले थे उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है यानी किसी को भी कोरोना वायरस नहीं हुआ है।

बता दें कि खबर थी कि कनिका कपूर एयरपोर्ट से झांसा देकर बिना स्क्रीनिंग कराएं लखनऊ पहुंच गई थी। और कनिका कपूर एक पार्टी में शामिल हुई थी जिस पार्टी में 100 से ज्यादा सेलिब्रिटी शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button