महाराष्ट्र के बीड में नाबालिग से 6 महीने में 400 लोगों ने किया रेप, 3 गिरफ्तार

औरंगाबाद. नौकरी का लालच देकर नाबालिग विवाहिता (Minor Married) के साथ पिछले छह महीनों में 400 बार बलात्कार (Rape) किए जाने की दिल दहला देने वाली घटना सामने आने के बाद अब महाराष्‍ट्र पुलिस (Maharashtra Police) ने कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता दो माह की गर्भवती (Pregnant) है. बीड के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजा रामासामी ने बताया कि पीड़िता की ओर से दर्ज की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने बाल विवाह अधिनियम, बलात्‍कार, छेड़छाड़ और पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र के बीड जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर 6 महीने के अंतराल में 400 अलग-अलग लोगों ने बलात्कार किया है. इनमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है. नाबालिग लड़की अब गर्भवती हो गई है. उसके साथ बलात्कार की यह घटना उस वक्त सामने आई है जब डोंबिवली में कुछ सप्ताह पहले 33 लड़कों ने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. ठाणे जिले में सामूहिक बलात्कार की इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है.

पहले भी हो चुकी ऐसी ही एक और घटना?

इससे पहले, एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया था कि डोंबिवली के अलग-अलग इलाकों में उसके साथ 29 जनवरी से 22 सितंबर के बीच करीब 33 युवकों ने बलात्कार किया था. इस साल जनवरी में एक आरोपी ने लड़की के साथ रेप करके उसका वीडियो बनाया और फिर ब्लैकमेलिंग की धमकी देकर अलग-अलग लड़कों ने उसके साथ बलात्कार किया. गैंगरेप का यह मामला सामने आने के बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

Related Articles

Back to top button