10 साल से कम उम्र के चार मासूमों के साथ इसलिए कुएं में कूद गई एक माँ!

0
114

मन्दसौर की भानपुरा तहसील के गांव खेड़ा खजुरना में एक महिला अपने चार बच्चो के साथ कुएं में कूद गई। जिससे महिला सहित सभी चार बच्चो की मौत हो गई। मामला पारिवारिक विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है ।

पुलिस के अनुसार महिला बतूल बाई पति प्रभुलाल का 16 जुलाई की रात अपनी ननंद से कुछ विवाद हो गया था। जिसके चलते महिला ने रात में ही कुएं में झलांग लगा दी थी। सुबह जब परिवारजनों ने महिला और बच्चो को ढूंढने की कोशिश की तो नज़दीक बने कुएं में उनके शव तैरते हुए मिले। इस घटना में महिला सहित उसके चार बच्चे लक्कू, संदीप, पिंकी और कनिका की मौत हो गई है। घटना में जिन बच्चो की मृत्यु हुई है उनकी सभी की उम्र 10 वर्ष से भी कम है। घटना के बाद परिवार में गम का माहौल है तो वही पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। महिला बंजारा समाज की थी जिनका पारिवारिक कार्य कंबल बेचने का है। महिला बतूल बाई का पति प्रभुलाल इस वक्त भी केरल और तमिलनाडु क्षेत्र में कंबल बेचने गया हुआ है। मामले में पुलिस और अधिकारी जांच कर रही है।

भानपुरा मन्दसौर की तहसील है जो मन्दसौर से करीब 115 किलोमीटर की दूरी पर है वही से यह गांव खेड़ा खजुरना 3 किलोमीटर की दूरी पर पड़ता है। इस घटना की सूचना लगने पर थाने के प्रभारी और एसडीओपी मोके पर पहुँच गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here