उत्तराखंड में आज Covid-19 के 3 नए मामले आए सामने, अब कुल 40 लोग संक्रमित

पूरे भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं। वहीं अगर उत्तराखंड की बात करें तो यहां पर कोरोनावायरस को कुछ हद तक रोका गया है। जहां पूरे देश भर के राज्य में हर दिन ज्यादा संख्या में कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे हैं ऐसे में उत्तराखंड सरकार ने कोरोनावायरस के मामलों पर कुछ हद तक सिंह ने लगाई है। दिल्ली महाराष्ट्र तमिलनाडु राजस्थान जैसे राज्यों में कोरोनावायरस तेजी से बढ़ रहा है। माना कि पिछले कुछ दिनों से राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस संक्रमित लोगों के मामलों में कुछ कमी आई है। आपको बता दें कि उत्तराखंड राज्य में आज तीन नए COVID19 पॉजिटिव मामले रिपोर्ट किए गए हैं। राज्य में पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या अब 40 हो गई है।

उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि उत्तराखंड में अब कुल 40 लोग कोरोनावायरस पॉजिटिव है। शुरुआत से ही उत्तराखंड सरकार ने बॉर्डर सील कर दिए थे। जिसके बाद से पूरे राज्य में सख्ती से लॉक डाउन लगाया गया। उत्तराखंड सरकार ने लगातार लोगों को समझाया हुआ है कि अपने अपने घरों से भर न निकले क्योंकि यह घातक वायरस मिलने जुलने से फैलता है। इसलिए बेहतर यही है को अपने घरों में रहे।

बता दें कि उत्तराखंड में आज 3 नए मामले आ जाने से कुल 40 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं 9 लोगों को ठीक किया जा चुका है। अच्छी बात यह है कि उत्तराखंड में कोरोनावायरस से किसी की भी जान नहीं गई है। इस समय उत्तराखंड में 31 लोग अब भी कोरोनावायरस पॉजिटिव है। जिनका इलाज चल रहा है।

Related Articles

Back to top button