गोरखपुर जिले में 137 लोगों के सेम्पल भेजे गए सभी के रिपोर्ट है निगेटिव-सीएमओ

कोरोनावायरस वैश्विक महामारी ने पूरे विश्व मे पाँव पसारा है ,जिसको लेकर सीएम योगी का गृह जनपद में स्वास्थ्य महकमा सतर्क है, गोरखपुर जिले अभी तक कोई भी नही मिला कोरोना का मरीज,अब तक 137 लोगों के भेजे गए सेम्पल सबाकी रिपोर्ट आई निगेटिव.


कोरोना महामारी को लेकर शासन से लेकर प्रशासन तक हर स्तर पर कार्य रहा ,जिसमे स्वास्थ्य महकमा जिसे कोरोना योद्धा भी कह सकते हैं जो रात दिन अपनी जान हथेली पर लेकर कोरोना पीड़ितों व कवारेंटाईन मरीजो की देख रेख कर रहे हैं.

गोरखपुर जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर श्रीकांत तिवारी ने बताया कि अभी तक गोरखपुर जिले में कोई भी क्रोनाका मरीज नहीं मिला 137 लोगों के सैंपल भेजे गए सब की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और 12 लोग अभी भी कोरेंटिन है जिनकी रिपोर्ट अभी भी बीआरडी मेडिकल कॉलेज में पड़ी हुई है अभिन्न का रिपोर्ट देखना है कि पॉजिटिव है या नेगेटिव लेकिन अभी तक कोई भी मरीज नहीं मिला और यहां पर जमाती कोई नहीं है प्रशासन द्वारा और हमारे टीम के द्वारा उसकी जांच कर ली गई है पूरी तरह से ,और हम लोग पूरी तरह तैयार है.हमलोग कोविड 1 कोविड अटैच हॉस्पिटल बना लिया बहुत सारे चिकित्सकों के ट्रेनिंग करा कर ड्यूटी भी लगा दी गई।

200 बेड के रेलवे अस्पताल में तैयार है

100 बेड के लिए स्पोर्ट कॉलेज में व्यवस्था किया गया है ।
गुरु गोरखनाथ चिकित्सालय में 154 व्वेद मिला है जिजमे 4 वेंटिलेटर भी है। और कोरोना वायरस से पीड़ित अथवा संदिग्ध मरीजों के उपचार में लगे चिकित्सक और पैरामेडिकल स्टॉफ रात-दिन अपनी ड्यूटी कर इस संक्रमण के फैलाव को रोकने में जुटे हैं।

Related Articles

Back to top button