IPL शुरू होने से पहले CSK को लगा बड़ा झटका, 10 सपोर्ट स्टाफ सहित एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

 

19 सितंबर से आईपीएल शुरू होने जा रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ इस बार सबकी निगाहें हैं क्योंकि इस टीम का नेतृत्व इस बार भी थलाइवा महेंद्र सिंह धोनी कर रहे हैं। हालांकि आईपीएल शुरू होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लग गया है। ऐसा झटका जो चेन्नई सुपर किंग्स का मैनेजमेंट बिल्कुल नहीं चाहता था। रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स के 11 सदस्य कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि एक टीम का प्लेयर भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए यह एक बहुत बुरी खबर है क्योंकि आईपीएल शुरू होने वाले हैं और चेन्नई सुपर किंग्स को आज से ही दुबई में प्रैक्टिस शुरू करनी थी लेकिन अब एक बार फिर से पूरी टीम को क्वारंटाइन कर दिया गया है। खबरों के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स के 10 सपोर्ट स्टाफ और एक भारतीय खिलाड़ी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि यह भारतीय खिलाड़ी कौन है अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। यह खबर जरूर है कि यह कोई तेज गेंदबाज है।

21 अगस्त के दिन चेन्नई सुपर किंग्स दुबई पहुंच गई थी और 6 दिन के क्वॉरेंटाइन पीरियड में थी लेकिन अब चेन्नई सुपर किंग्स को 1 हफ्ते और होटल में क्वारंटाइन रहना पड़ेगा। इससे टीम की प्रैक्टिस पर भी एक बड़ा असर पड़ने वाला है। जहां महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय बाद स्टेडियम पर कदम रखेंगे तो उससे पहले ही प्रैक्टिस करने का ज्यादा मौका चेन्नई सुपर किंग्स को नहीं मिल पाएगा। वहीं दूसरी टीमें प्रैक्टिस के लिए तैयार हो चुकी है और वह प्रैक्टिस करेंगी और चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर उस समय होटल में बंद रहेंगे। लगभग 1 हफ्ते तक चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी होटल में बंद रहने वाले हैं।

खबरों के मैदान चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को दोबारा से कोरोनावायरस टेस्ट करवाया जाएगा। यह कोरोनावायरस टेस्ट अगले हफ्ते शुक्रवार को होगा। बता दे कि बीसीसीआई ने पहले ही निर्देश दे दिए हैं कि यूएई में पहुंचने के बाद तीन कोरोनावायरस जरूर करवाने होंगे उसके बाद खिलाड़ी आईपीएल खेलें।

Related Articles

Back to top button