हेरोइन लेकर भारतीय क्षेत्र में घुसे पाकिस्तानी तस्कर को अंतरराष्ट्रीय सीमा पर मार गिराया.

अमृतसर से एक बड़ी खबर सामने आई है.मिली जानकारी के अनुसार  पंजाब पुलिस और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने एक संयुक्त अभियान में 22 किलोग्राम हेरोइन लेकर भारतीय क्षेत्र में घुसे पाकिस्तानी तस्कर को अंतरराष्ट्रीय सीमा पर मार गिराया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मादक पदार्थों की खेप के साथ पाकिस्तानी तस्करों के भारत में घुसने संबंधी गतिविधियों के बारे में उन्हें विशेष जानकारी मिली थी.

इस विशेष जानकारी पर काम करते हुए एसएसपी ध्रुव दहिया के नेतृत्व में पंजाब पुलिस की टीम और बीएसएफ के जवानों ने कक्कड़ सीमा चौकी पर एक संयुक्त अभियान शुरू किया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभियान के दौरान एक पाकिस्तानी तस्कर की गतिविधि देखी गई और इसी दौरान तस्कर ने भारतीय सैनिकों पर गोलियां चला दी. जवाबी गोलीबारी में आतंकी मारा गया.

पुलिस कि जानकारी के अनुसार इसके बाद भारत-पाकिस्तान सीमा पर भारतीय हिस्से में घटनास्थल पर विस्तृत तलाश अभियान शुरू किया गया. यहां सैनिकों को हेरोइन के 22 पैकेट मिले, जिसका कुल वजन 22 किलोग्राम है. इसके अलावा यहां से दो एके 47 राइफल, चार कारतूस, पाकिस्तानी सिम कार्ड के साथ एक मोबाइल फोन और पाकिस्तानी मुद्रा में 210 रुपये जब्त हुए.

Related Articles

Back to top button