बिहार में युवक का सिर काटकर किया बेरहमी से हत्या, कहां है डबल इंजन सरकार

बिहार के सुशासन बाबु बिहार चुनाव जितने के बाद लगता है लम्बी छुट्टी पर निकल गए है. जी हां बिहार के सुशासन बाबु यानि नीतीश कुमार. बिहार में अपराध का मामला लगत बढ़ता जा रहा है. नवादा से हत्या की बड़ी घटना सामने आई है। यहां घरेलू विवाद में एक युवक का सिर काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है और उसके शव को गांव के नदी किनारे फेंक दिया है। हत्या के बाद परिजन में कोहराम मच गया है। मृत युवक की पहचान कृष्णा यादव के पुत्र अजय कुमार ग्राम महेशपुर के रूप में की गई है. वहीं इस घटना के बाद लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरु कर दिया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों ने दौड़ा दौड़ा कर भगा दिया।

इस खौफनाक हत्या को लेकर परिजन ने बताया है कि शाम में एक व्यक्ति है जिन्होंने उन्हें फोन करके बुलाया था उसके बाद इनकी हत्या कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जमीन लेन देन की बात थी उसी दौरान बुलाया गया था उसी दौरान हत्या की गई है.

जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि सकरी नदी के समीप पेट्रोल पंप के मैनेजर की गला रेतकर हत्या की गई है हालांकि इस मामले पर पुलिस ने कहा है कि अभी मामला की जांच की जा रही है। वहीं आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर जमकर नारेबाजी कर रहे हैं।
ऐसा कहना ग़लत नहो होगा कि जिस जंगल राज कि बातें NDA की सरकार बिहार चुनाव में कर रही थे, वो उनके कार्यकाल में आता नज़र आ रहा है. आए दिन बिहार में हत्या, चोरी, लुट-पाट और बलात्कार जैसी घटना सामने आती दिख रही है. ऐसे में सोचने वाली बात ये है की, आख़िर बिहार में डबल इंजन की सरकार क्या कर रही है?

Related Articles

Back to top button