रोहित की मौत पर माँओं के अलग बयान….

0
166

कल अपूर्वा की माँ मंजुला ने बताया था की रोहित और उसकी माँ उज्ज्वला उसको परेशान करते थे और रोहित उसके साथ मार- पीट भी करता था..

लेकिन अब रोहित की माँ ने एक अंग्रेजी पेपर से बात में बताया की  अपूर्वा एक बहुत एम्बिशयस लड़की है उनके राजनीति के लोगो से संबंध है उन्होंने अपनी इच्छाएं पूरी करने के लिए अपने पति की हत्या कर दी..अगर वह उससे परेशान थी तो वह उससे तलाक ले सकती थी….

अपूर्वा वकील है और मजदूर संगठन इंटर कॉलेज से जुडी है..अपूर्वा के फेसबुक प्रोफाइल पर भी आपको ये तस्वीरें है… अपूर्वा युवा इंटक की राष्ट्रीय अध्यक्ष रही है उनकी तस्वीर मणि शंकर अय्यर के साथ भी है….

अपूर्वा की सास ने बताया की अपूर्वा ने रोहित से हनीमून पर ही इंदौर से विधानसभा टिकट की डिमांड कर दी थी….पर इस पर रोहित ने खा था की मैं इतना बड़ा आदमी नहीं हूँ….

कल अपूर्वा की माँ मंजुला का बयान आया था की रोहित के कुमकुम नाम की औरत के साथ अंतरंग संबंध थे जो उनके साथ घर में रहती थी और उनके साथ शराब पीती थी….

अपूर्वा शुक्ला और उनकी मां मंजुला द्वारा रोहित शेखर और उनकी महिला मित्र को लेकर की गई टिप्पणी से आहत उज्ज्वला ने कहा- ‘यह मेरे लिए अकल्पनीय है। मैं सोच नहीं सकती थी…. अब जब वो दुनिया में नहीं है तो मेरे बेटे का चरित्र हनन क्यों किया जा रहा है??.. मेरे बेटे के सभी के साथ मर्यादा में संबंध रहे थे। मैंने शादी के बाद किसी महिला के साथ उसके संबंध नहीं देखे….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here