मोदी को डर लगता है ….

0
163

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=0WvDVhLa96I[/embedyt]

देश के प्रधामंत्री के साथ बात कर रहे थे बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार से….

प्रधानमंत्री ने आज अक्षय कुमार से अपने निजी जीवन पर भी बातचीत की..जिस पर वह अमूमन बात नहीं करते….

अक्षय ने पुछा की क्या आपको गुस्सा नहीं आता तो उस पर प्रधानमंत्री ने कहा ने की ऐसा नहीं है की मुझको गुस्सा नहीं आता..मैं मुख्यमंत्री रहा अभी प्रधानमंत्री हूँ पर मेरी जहाँ ट्रैंनिंग हुई थी वहां मुझको नेगेटिव लोगो से दूर रहने को कहा गया था..मैं किसी की अपमान नहीं करता….

अक्ष्य ने आगे पुछा की आपका इतना बड़ा घर है तो क्या आपका मन नहीं करता मां आपके साथ रहे.. पीएम ने कहा कि मैने बहुत ही छोटी आयु में घर छोड़ दिया था..तो जो मेरी ट्रेनिंग हुई वो इस तरह हुई.. लेकिन मैंने अपनी मां को बुलाया उनके साथ कुछ समय बिताया.. मेरी मां ने कहा कि मेरे पीछे क्यों वक्त बर्बाद करते हो.. मैं भी उन्हें समय नहीं दे पाता था..अपने कामों में व्यस्त रहता था….

ह्यूमर को लेकर अक्ष्य ने सवाल किया कि तो पीएम ने कहा कि मै पहले अपने घर में जब रहता था तो अपने शब्दों से माहौल हल्का कर देता था… मुझे शब्दों से खेलने में मजा आता है  लेकिन अब डर लगता है कि क्योंकि आजकल बहुत दुरुपयोग होता है..पीएम ने हंसते हुए कहा कि टीआरपी वाले ज्यादा दिक्कत कर देते हैं….

 

मैं कभी किसी से मिलता हूं तो मेरा कभी कोई फोन नहीं आता है। मैंने खुद को जीवन को ऐसा अनुशासित बनाया है..

पीएम ने बताया कि जब वो सीएम बने तो उनका उकाउंट खुला, इससे पहले बचपन मे गांव में देना बैंक की शाखा खुली उस वक्त मेरा बचपन में पहली बार अकाउंट था….

ममता दीदी मेरे लिए चुनती है कपडे और शेख हसीना भेजती है मिठाई….

ट्वीटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा जहां पूरा देश चुनाव और राजनीति के बारे में बात कर रहा है, थोड़ा ब्रेक और सौभाग्य मिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कैंडिड और पूरी तरह से नॉन पॉलिटिकल बातचीत करने का….

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here