मोदी का खुलासा- संसद में रह चुकी ये महिला प्रधानमंत्री को डांट सकतीं हैं!

0
78

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बड़ा खुलासा किया है । क्या आप जानते हैं कि देश के प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी में सबसे ताकतवर होने के बावजूद नरेंद्र मोदी को कौन डांट सकता है? इस सवाल का जवाब रविवार को प्रधानमंत्री मोदी ने खुद इंदौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिया। प्रधामनंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा अध्यक्ष के रूप में सुमित्रा महाजन के कुशल सदन संचालन की सराहना करते हुए रविवार को हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि बीजेपी में केवल सुमित्रा महाजन ही हैं, जो उन्हें डांट लगा सकती हैं। पीएम मोदी ने यहां बीजेपी की चुनावी सभा में कहा, “लोकसभा स्पीकर के तौर पर ताई ने बड़ी कुशलता और संयम से कार्य किया है। इस कारण उन्होंने सब लोगों के मन पर अमिट छाप छोड़ी है.”

अपने भाषण के दौरान उन्होंने मंच पर सुमित्रा महाजन की मौजूदगी में कहा, “आप सब तो मुझे प्रधानमंत्री के रूप में जानते हैं लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि हमारी पार्टी में अगर मुझे कोई डांट सकता है, तो वह ताई ही हैं।” उन्होंने आगे कहा कि “मैंने और ताई ने भाजपा संगठन में साथ-साथ काम किया है, कार्य के प्रति उनके समर्पण को ध्यान में रखते हुए मैं इंदौर को विश्वास दिलाता हूं कि शहर के विकास के मामले में ताई की कोई भी इच्छा अधूरी नहीं रहेगी।”

आपको बता दें कि सुमित्रा महाजन (76) इंदौर सीट से वर्ष 1989 से 2014 के बीच लगातार आठ बार चुनाव जीत चुकी हैं। लेकिन टिकट की जद्दोजहद और लंबी बहस के बाद भाजपा ने पार्टी के स्थानीय नेता शंकर लालवानी (57) को महाजन का चुनावी उत्तराधिकारी बनाते हुए इंदौर से टिकट दिया। हालांकि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के ज़रिए सुमित्रा महाजन ने चुनाव न लड़ने की घोषणा की थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here