तो क्या मोदी ब्राह्मण है ??..

0
209

ये धर्म जाति बाप रे बाप….

राजनीतिक दल को लेकर एक निश्चित अवधारणा का बन जाना भारतीय राजनीति में आम हो चुका है.. देश के यूपी एवं बिहार जैसे राज्यों की राजनीति में जातीय समीकरणों का चुनावी परिणाम में ख़ासा महत्व होता है.. लेकिन UP बिहार में भाजपा को लेकर यह भरसक प्रचार किया गया कि भाजपा सवर्ण-ब्राह्मणवादी आरक्षण विरोधी राजनीतिक दल है.. इस प्रचार को हवा देने वालों को इसका लाभ भी मिला….

बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री की जाति को लेकर निशाना साधा है..मायावती बोली PM पिछड़ी जाति के नहीं अगड़ी जाति के है..प्रधानमंत्री अपने राजनैतिक फायदे के लिए अपनी जाति को अन्य पिछड़ा वर्ग {OBC} समुदाय में डलवा दिया….

 

PM मोदी अखिलेश और मुलायम की तरह जन्मजात पिछड़े नहीं है..वह सिर्फ झूठ बोलते है….

इसी तरह का बयान लालू के बेटे तेजस्वी ने भी दिया है उन्होंने ट्वीट करके कहा की :

 


प्रधानमंत्री अपने आपको नकली obc बताने के बाद अतिपिछड़ा बताएंगे..और कल उन्होंने बता भी दिया..वह अपने आपको दलित भी बता चुके है लेकिन सच्चाई ये है की वह जन्मजात अगड़े है और कागज में पिछड़े है..लेकिन वोट के फायदे के लिए वह ऐसा कर रहे है….

कन्नौज में PM मोदी ने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा की मैं बहनजी अखिलेश और कांग्रेस का आभारी हूँ..महामिलवटियो का आभारी हूँ..वह मेरी जाति पर सवाल उठा रहे है..मेरा मानना है की पिछड़ी जाति में काम करने के बाद मुझे देश की सेवा करने का मौका मिला….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here