घाटी के पुलवामा में आतंकियों की सुरक्षाबलों से मुठभेड़

0
71

पाकिस्तान की तरफ से लगातार जम्मू कश्मीर में हमला किया जा रहा है। बीते दिन कुपवाड़ा में गोलीबारी के बाद अब घाटी के पुलवामा के राजपुरा में संदिग्ध आतंकी पाए गए। फिलहाल आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। इलाके में सुरक्षाबलों को दो आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान संदिग्ध आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों पर फायरिंग होने पर जवाबी कार्यवाही की जा रही है।

आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच अभी तक किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। बता दें कि बीते दो महीनो से पाकिस्तानी सेना भारत पर लगातार हमला कर रही है। साथ ही पाकिस्तान द्वारा भारत में आतंकियों के घुसपैठ की भी कोशिश की जा रही है। बीते एक महीने में पाकिस्तान द्वारा हुए हमलों में तकरीबन 20 भारतीय जवान शहीद हो चुके हैं। इसके अलावा कई जवान घायल भी हो चुके हैं।

हालांकि भारतीय सेना हर पाकिस्तानी हमले का मुहतोड़ जवाब दे रही है। हाल ही में कार्टिलरी गन से जवाबी कार्यवाही करते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में 4 आतंकी कैंप तबाह कर दिए थे। इसके साथ ही इस कार्यवाही में 5 पाकिस्तानी सैनिक भी मारे गए थे। बता दें कि बीते महीने से पाकिस्तानी सेना कश्मीर के अनंतनाग, कुपवाड़ा, पुलवामा, बारामुला जैसे संवेदनशील क्षेत्रों में हमले हर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here