अखिलेश यादव ने की बीजेपी के “शून्य” की भविष्यवाणी, एजेंसी को दिया इंटरव्यू

0
116

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर एक एजेंसी के ज़रिये ज़ोरदार हमला बोला है | अखिलेश यादव के सभी कार्यक्रम रद्द हो जाने पर सपा कार्यकर्ताओ ने बीजेपी पर हमला बोला था, लेकिन अब खुद अखिलश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी और पूरी बीजेपी को आड़े हाथो लिया है |
अखिलेश यादव ने कहा “भाजपा और प्रधानमंत्री उन सभी चीजों के लिए दूसरों पर आरोप लगाती हैं जो वो खुद करते हैं और करना चाहते हैं। भाजपा जाति की राजनीति कर रही है और अन्य जातियों को आपस में भड़का रही है। भाजपा सरकार की बुनियाद ही झूठ और नफरत है।”

अखिलेश यादव ने गठबंधन को लेकर भी इंटरव्यू में कहा कि “गठबंधन ने इस ‘नफरत की सरकार’ को खत्म करने का फैसला किया है। भाजपा रेड कार्ड इशू कर के चुनाव जीतना चाहती है। अधिकारियों को सपा-बसपा के नेताओं को ज्यादा से ज्यादा रेड कार्ड इशू करने को कहा गया है | सपा बसपा के वोटरों को वोट देने से रोका जा रहा है।”
अखिलेश यादव ने कहा की बीजेपी हमारे वोटरों को वोट देने से रोक रही है जिसके लिए हमने ई.सी (चुनाव आयोग) से इसकी शिकायत की है और पिछली बार भी की थी।

अखिलेश यादव ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा कि “6ठें चरण के चुनाव में कांग्रेस और भाजपा को एक भी सीट नहीं मिलेगी और 7 वें चरण में हो सकता है कि उन्हें कांग्रेस को कुछ सीटें और भाजपा को 1 सीट मिल जाए |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here