जहरीली शराब के खिलाफ योगी सरकार हुई सख्त, शिकायत मिलने पर अधिकारियों पर गिरेगी गाज

नितिन अग्रवाल ने कहा, जहरीली शराब से अगर किसी की होती है मौत तो अधिकारी होंगे जिम्मेदार

बाराबंकी: यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार आबकारी एवं मद्य निषेद्य नितिन अग्रवाल ने बाराबंकी में बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि जब से यूपी में बीजेपी की सरकार बनी है, तब से जहरीली शराब के मामलों में कमी आई है. इसके साथ उन्होंने कहा कि फिर भी अगर ऐसी कोई भी घटना घटती है तो अपराधियों के साथ ही संबंधित अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, जहरीली शराब से होने वाली मौतों के मुद्दे पर नितिन अग्रवाल ने कहा कि यूपी में योगी सरकार वृहद तरीके से अभियान चलाने जा रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अखिलेश यादव की सरकार में जहरीली शराब से मौतों के कई मामले सामने आते थे, लेकिन योगी सरकार ने इन मामलों को सख्ती से लिया और अब प्रदेश में इस तरह के मामलों में काफी कमी देखने को मिल रही है.

जहरीली शराब के मामले में अधिकारियों पर गिरेगी गाज

योगी कैबिनेट के मंत्री नितिन अग्रवाल में कहा कि जब से यह विभाग उनके पास आया है तो उन्होंने अपने विभागीय अधिकारियों को सख्ती बरतने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ कहा है कि इस तरह की कोई भी घटना सामने न आए. अगर ऐसी कोई भी घटना प्रदेश में होती है, अपराधियों के साथ ही संबंधित अधिकारियों पर भी गाज गिरेगी और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

100 फीसदी पूरे करेंगे वादे

यूपी के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार आबकारी एवं मद्य निषेद्य नितिन अग्रवाल ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सभी मंत्रियों को 100 दिन, छह महीने, साल भर, दो साल व 5 साल का टार्गेट दिया है. उन्होंने कहा कि मंत्रियों का टार्गेट फिक्स होने से उत्पादकता बढ़ती है. अग्रवाल ने कहा कि योगी सरकार ने 2017 के अपने संकल्प पत्र को 100 फीसदी पूरा किया है. ऐसे में योगी सरकार इस बार भी अपने सभी वादे जरुर पूरा करेगी. इसीलिए सीएम योगी ने सभी मंत्रियों को टार्गेट दिए हैं, जिससे हम अपने वादों को 100 प्रतिशत पूरा कर सकें.

Related Articles

Back to top button