बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है वार, 4 दिनों में 8 बड़े रिकॉर्ड

0
72

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘वॉर’ ने चौथे दिन बॉक्स आफिस पर धमाल मचा दिया है । इस फिल्म की कमाई तीसरे दिन कुछ धीमी पड़ गई थी, लेकिन एक बार फिर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (War Box Office Collection) पर तेजी पकड़ ली है । आशानुसार पहले वीकेंड की शुरुआत यानी शनिवार को इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की । और रिलीज के 4 दिनों के अंदर ही 8 बड़े रिकॉर्ड भी कायम कर दिए ।

2 अक्टूबर को रिलीज हुई धमाकेदार एक्शन फिल्म ‘वॉर’ का ये पहला वीकेंड है और जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा था वीकेंड पर ‘वॉर’ की कमाई में जबरदस्त इजाफा हुआ है । रिलीज़ के बाद पहले शनिवार यानी चौथे दिन ही फ़िल्म ने 27 से 28 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया । इसके साथ ही इस फिल्म ने चार दिनों में ही 123 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर दिया है । वहीं ऐसी उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अगले वीकेंड तक 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी ।

तोड़े ये रिकॉर्ड

गौरतलब है कि फिल्म ‘वॉर’ चार दिनों में आठ बड़े रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है । ये फिल्म हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है । इसके साथ ही ये ऋतिक रोशन के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग, और टाइगर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है । बतौर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की भी ‘वॉर’ सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है । इसके साथ ही ‘वॉर’ अवकाश के दिन सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है । इसके अलावा ‘वॉर’ बिना सीक्वल वाली फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म और गांधी जयंती पर रिलीज हुई सबसे बड़ा ओपनिंग डे कलेक्शन देने फिल्मों में शामिल हो गई है ।

तीसरे दिन रही थी मंदी

उल्लेखनीय है कि रिलीज के तीसरे दिन तक फिल्म को मिक्सड रिव्यूज मिल रहे थे । इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर श्रॉफ के धमाकेदार एक्शन को तो सभी ने पसंद किया था लेकिन फिल्म की कहानी में दम नहीं लगा । पहले दिन ऋतिक-टाइगर की फिल्म ‘वॉर’ ने 51 करोड़ की बंपर कमाई कर सभी को चौंका दिया था । वहीं दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई थोड़ी गिरी और इसने दूसरे दिन दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 23-24 करोड़ की कमाई की थी । वहीं तीसरे दिन इस फिल्म की कमाई 20 से 21 करोड़ रही । हालांकि चौथे दिन और पहले वीकेंड पर फ़िल्म ने अपना कमाल दिखाया और एक साथ 8 रिकॉर्ड बना दिए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here