बीजेपी या सपा किसका होगा गोला विधानसभा क्षेत्र, top news!

लखीमपुर खीरी जिले में गोला गोकर्णनाथ विधानसभा उपचुनाव के लिए हुए मतदान की मतगणना रविवार को होगी. गोला गोकर्णनाथ उपचुनाव की मतगणना राजापुर

गोला गोकर्णनाथ उपचुनाव का आज आएगा रिजल्ट

 

 

 

लखीमपुर खीरी जिले में गोला गोकर्णनाथ विधानसभा उपचुनाव के लिए हुए मतदान की मतगणना रविवार को होगी. गोला गोकर्णनाथ उपचुनाव की मतगणना राजापुर मंडी समिति में व्यापक सुरक्षा व्यवस्था के बीच होगी. एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी.

 

 

 

सात विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव की मतगणना आज

 

 

 

छह राज्यों में सात विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के लिए मतगणना रविवार को होगी. यूपी में भी गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट पर वोटों की गिनती होगी.

 

 

ED को मिली अब्बास अंसारी की 7 दिन की रिमांड

 

 

 

प्रवर्तन निदेशालय (Enforce Directorate) को अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) की सात दिन की रिमांड मिल गई है. प्रयागराज (Prayagraj) की जिला अदालत ने शनिवार को दोनों पक्षों की दलील को सुनने के बाद यह मंजूरी दी है. हालांकि ईडी ने अब्बास की 14 दिन की रिमांड की मांग की थी. ईडी ने कहा था कि अब्बास से कई बिंदुओं पर पूछताछ की जानी है, इसके अलावा उसे गाजीपुर और मऊ सहित अन्य जिलों में ले जाना है जिसके लिए 14 दिन की रिमांड जरूरी है.

 

 

 

यूपी में चार आईएएस अधिकारियों का हुआ तबादला

 

 

 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में चार आईएएस अधिकारियों का तबादला (IAS Officer Transferred) कर दिया गया है. इनमें अखिलेश कुमार मिश्र (Akhilesh Kumar Mishra), अमर नाथ उपाध्याय (Amar Nath Upadhyay), साहब सिंह (Sahab Singh) और घनश्याम सिंह (Ghanshyam Singh) का नाम शामिल है जिनमें तीन को नई जिम्मेदारियां दी गई हैं जबकि एक अधिकारी की विभागीय जिम्मेदारी की जानकारी सामने नहीं आई है.

 

 

उद्धव ठाकरे ने हमारी पीठ में छुरा मारा

 

 

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने मुंबई में आयोजित इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा। एक सवाल के जवाब में फडणवीस ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने हमारी पीठ में छुरा मारा था। हम उनसे बदला लेना चाहते थे।फडणवीस से पूछा गया कि महाराष्ट्र में सरकार की उठापटक के लिए शिंदे से कब से बातचीत हुई तो उन्होंने कहा कि ये हमारी रणनीति है। इसको पब्लिक नहीं किया जा सकता है। हम विपक्ष में थे। शिवसेना ने हमारे साथ बेईमानी की थी। उद्धव ने फडणवीस और बीजेपी की पीठ पर खंजर घोंपा था। उन्होंने कहा कि हमारे साथ बेईमानी हुई तो उसका जवाब तो देंगे। इसका क्रेडिट भी उद्धव को जाता है।

Related Articles

Back to top button