पार्टियों के नेता लगातार दे रहे विवादित बयान, BJP के मंत्री ने अखिलेश यादव को कहा-कीचड़ का कीड़ा

यूपी के नेताओं के बीच तेज हुई जुबानी जंग, BJP के मंत्री ने अखिलेश कही ये बात

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आगमी चुनाव को देखते हुए सियासी पारा चढ़ गया है. जिसके बाद पार्टियों के नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई हैं. जिसके बाद सभी पार्टी के नेता एक-दूसरे पर विवादित बयान दे रहे हैं. इसी क्रम में यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने एक कार्यक्रम के दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव की तुलना ‘कीचड़ के कीड़े’ से कर दी.

अखिलेश यादव के लिए भाजपा ने कही ऐसी बात

बता दें मथुरा में कार्यक्रम के दौरान लक्ष्मीनारायण चौधरी ने कहा, ‘जब गीदड़ की मौत आती है तो वह शहर की ओर भागता है’ ये कहावत अखिलेश पर सटीक बैठती हैं. वहीँ मोदी के बनारस दौरे पर अखिलेश यादव के विवादित बयान को लेकर यूपी के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने सपा प्रमुख की तुलना ‘कीचड़ के कीड़े’ से करते हुए कहा कि अखिलेश की सोच भी वैसे ही हो गई है.

इतना ही नहीं चुनाव प्रचार के दौरान अखिलेश यादव के लगातार विवादित बयान देने पर उन्होंने कहा कि ‘जब गीदड़ की मौत आती है तो वह शहर की तरफ भागता हैं.’ ये कहावत अखिलेश पर सटीक बैठती हैं, जो 2022 के चुनावी रण में सपा की हार को बता रहा हैं.

लक्ष्मी नारायण चौधरी के बयान पर सपा नेता ने किया पलटवार

योगी सरकार में मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी के इस विवादित बयान पर सपा प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी ने पलटवार करते हुए कहा कि संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्तियों को अपनी भाषा का ध्यान रखना चाहिए, भाषा संयमित होनी चाहिए, राजनीति में विरोध होता है लेकिन इसकी भी मर्यादा होती है, मंत्री जी ने भाषा की मर्यादा को पूरी तरह से मिटटी में मिला दिया.

इतना ही नहीं सपा प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी ने कहा कि राजनीति में कटाक्ष का प्रयोग किया जा सकता है, लेकिन उसकी भी सीमा होती है और जहां तक बात चुनाव जीतने की है तो यह फैसला जनता करेगी, सरकार की तरह अखिलेश यादव को बसें नहीं लगानी पड़ रही है, अखिलेश की जनसभा में लोग खुद आ रहे हैं.

सपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि यह तो यूपी की जनता को पता चल चुका है कि 2022 में किसकी सरकार बन रही है और मंत्री जी ये बताएं कि उन्होंने क्या काम किया है.

Related Articles

Back to top button