100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई “द केरल स्टोरी”

सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की फिल्म उम्मीदों को पार करते हुए और कई बाधाओं को पार करते हुए लगातार फल-फूल रही है। प्रतिबंध, विरोध, समीक्षकों से मिश्रित समीक्षा और तनाव के माहौल के आह्वान के बावजूद, फिल्म शानदार 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के कगार पर है। आठवें दिन फिल्म का कलैक्शन स्थिर रहा, सातवें दिन की तुलना में न तो घट रहा है और न ही बढ़ रहा है। ऐसा प्रतीत होता है कि फिल्म आज इस मुकाम को हासिल करने की ओर अग्रसर है।

द केरला स्टोरी 8वे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

शनिवार को, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, “#TheKeralaStory ने वीकेंड 2 की शुरुआत एक धमाके के साथ की… [दूसरा] शुक्रवार को डबल डिजिट हिट किया… आज [दूसरे शनिवार] को ₹100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी… सेकंड में उभरेगी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली #हिंदी फिल्म [2023 की] 2 हफ्ते में ही… [सप्ताह 2] शुक्र 12.23 करोड़। कुल: ₹ 93.37 करोड़। #भारत का कारोबार। #बॉक्सऑफिस।” उन्होंने एक सप्ताह का संशोधित संग्रह भी साझा किया: “चूंकि छोटे केंद्रों से डेटा सारणीबद्ध किया गया है, इसलिए संशोधित सप्ताह 1 बिज़ इस प्रकार है। शुक्र 8.05 करोड़, शनि 11.01 करोड़, सूर्य 16.43 करोड़, सोम 10.03 करोड़, मंगल 11.07 करोड़ , बुध 12.01 करोड़, गुरु 12.54 करोड़। कुल: ₹ 81.14 करोड़। #भारत बिज़।”

इस बीच, सुप्रीम कोर्ट ने राज्य में फिल्म के प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगाने के पश्चिम बंगाल सरकार के फैसले को चुनौती देने वाली फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के निर्माताओं की याचिका पर शुक्रवार को पश्चिम बंगाल को नोटिस जारी किया। सर्वोच्च न्यायालय ने राज्य में फिल्म पर वास्तविक प्रतिबंध पर तमिलनाडु को भी नोटिस जारी किया है। याचिका पर अब गुरुवार को सुनवाई होगी।

Related Articles

Back to top button