पत्नी संग कार्यकर्ताओं से मिले तेजस्वी यादव, राजश्री ने पैर छूकर लिया आशीर्वाद

राजश्री का हाथ थामें कार्यकर्ताओं से मिले तेजस्वी यादव, सभी ने दी शुभकामनाएं

पटना: बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तथा राष्ट्रीय जनता दल(राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव से मिलने भारी संख्या में समर्थक उनके आवास पर पहुंचे थे. अपने समर्थकों से मिलने के लिए तेजस्वी यादव अपनी राजश्री के साथ घर से बाहर  निकले और मुलाकात की. इस दौरान राजश्री ने बड़ों का पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया.

बिहार से कई जिलो के नेता तेजस्वी यादव से की मुलाकात

बता दें बिहार के राघोपुर सहित कई जिलों से राजद कार्यकर्ता तेजस्वी से मिलने उनके आवास पहुंचे थे. इस दौरान तेजस्वी और राजश्री से मिलकर लोग काफी खुश दिखे और नवविवाहित जोड़े को शादी की बधाई देते हुए अपना आशीर्वाद भी दिया हैं. तेजस्वी के समर्थक उनसे मिलने बुके लेकर पहुंचे. औरंगाबाद और राघोपुर सहित कई इलाकों से समर्थक तेजस्वी और राजश्री से मिलने पहुंचे. अपने नेता से मिलकर उनके व्यवहार को देखकर लोग काफी खुश थे. वहीँ इस नवविवाहित जोड़े से मिलने आए नेताओं ने कहा कि राजश्री अलग धर्म और समुदाय की हैं. राजश्री के बाहर आने पर सभी समर्थक खुश दिखें. उनका व्यवहार सभी को बहुत पसंद आया हैं.

शादी के बाद पहली बार जब पटना पहुंचे तेजस्वी

तेजस्वी यादव जब अपनी नई नवेली दुल्हन राजश्री को लेकर पटना पहुंचे थे. तो पटना हवाई अड्डे पर राजद कार्यकर्ताओं ने अपने नेता और उनकी पत्नी का बड़ा ही भव्य स्वागत किया था. इसके बाद तेजस्वी अपनी पत्नी का हाथ थामे एक सजे-धजे वाहन पर बैठे और सीधे अपनी मां राबड़ी देवी के आवास के लिए रवाना हो गए.

वहीँ मां के घर पहुंचने पर नई नवेली दुल्हन का पूरे रस्मो रिवाज के साथ स्वागत किया गया. इसके कुछ देर बाद तेजस्वी भी आवास से बाहर आए और मीडिया से बात की.

शादी के बाद ससुर लालू ने दिया बहू को नया नाम

राजद नेता तेजस्वी ने नई नवेली दुल्हन के नाम को लेकर भी स्पष्ट कर दिया कि इनका नाम रेचल एक्सिसीस नहीं अब से राजश्री है. उन्होंने कहा कि इनका नया नाम ‘राजश्री’ मेरे पिता जी ने ही दिया है.

Related Articles

Back to top button