फील्डिंग और डेथ बॉलिंग में टीम को सुधार की जरूरत : विराट कोहली

दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 19वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली 59 रनों की बड़ी हार के बाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली का मानना ​​है कि फील्डिंग और डेथ बॉलिंग दो ऐसे क्षेत्र हैं जहां उनकी टीम को सुधार की जरूरत है।

दिल्ली की पारी के 15 वें ओवर में युजवेंद्र चहल ने मार्कस स्टोइनिस का एक आसान सा कैच छोड़ दिया, उस समय वह 30 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। यह कैच आरसीबी को महंगा पड़ा और स्टोइनिस ने 26 गेंदों पर 53 रन की बेहतरीन पारी खेली,जिसकी बदौलत दिल्ली ने 20 ओवरों में 4 विकेट पर 196 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

मैच के बाद कोहली ने कहा,”चीजें हमारे पक्ष में नहीं रहीं। दिल्ली की शुरुआत शानदार रही और फिर अगले आठ ओवर में हम वापसी करने में सफल रहे लेकिन अंतिम ओवरों में बाजी हमारे हाथ से निकल गई।”

कोहली ने स्वीकार किया कि उनकी टीम की फील्डिंग भी अच्छी नहीं रही। कोहली ने कहा,” हमें महत्वपूर्ण मौकों को भुनाने की जरूरत है। हमने मुश्किल कैच नहीं बल्कि बिलकुल आसान कैच टपकाए। एक बार फिर हम योजनाओं को अमलीजामा पहनाने में नाकाम रहे।”

आगामी मैचों में टीम में बदलाव की संभावना पर कोहली ने कहा,”क्रिस आज भी खेलने के काफी करीब था लेकिन टीम में जगह नहीं बना पाया। अगले मैच से पहले हमारे पास चार दिन का समय है और उम्मीद है कि वह उस मैच के लिए तैयार रहेगा।”

बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने दिल्ली ने मार्कस स्टोइनिस की बेहतरीन नाबाद अर्धशतकीय पारी की बदौलत 4 विकेट पर 196 रन बनाए जिसके बाद आरसीबी की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 137 रन बना सकी। दिल्ली की तरफ से कागिसो रबाडा ने 4 विकेट लिए।

Related Articles

Back to top button