महाराष्ट्र में बीजेपी ने अजित पवार के साथ मिलकर बनाई सरकार, सुशील मोदी ने संजय राउत पर किया वार

महाराष्ट्र में देवेन्द्र फडणवीस के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशली कुमार मोदी ने शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि उन्हें शिवसेना के चाणक्य कहे जाने वाले संजय राउत के ट्वीट का इंतजार है। मोदी ने कहा कि वो देखना चाहते हैं कि महाराष्ट्र की इस नई सरकार पर राउत क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

 

तमाम अटकलों और कयासों के बीच महाराष्ट्र में बीजेपी एनसीपी के साथ मिलकर नई सरकार का गठन कर लिया। बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार सुबह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर एक बार फिर से शपथ ले ली। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उन्हें शपथ दिलाई। साथ ही एनसीपी के अजित पवार  ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली।

शपथ लेने के बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हमें सरकार बनाने का जनादेश मिला था लेकिन शिवसेना ने दूसरी पार्टियों के साथ गठबंधन का प्रयास किया। जिसका परिणाम यह निकला कि सूबे में राष्ट्रपति शासन लागू हो गया। महाराष्ट्र की जनता को स्थिर सरकार चाहिए न कि कोई खिचड़ी। शिवसेना से जनादेश का सीधे तौर पर अपमान किया है। इस दौरान उन्होंने अजित पवार का अभार जताया, कहा- मैं अभारी हूं कि वे मेरे साथ आए। अब हम महाराष्ट्र में एक स्थिर सरकार देंगे।

Related Articles

Back to top button