सपा MP एसटी हसन बोले- चुनाव आने वाला है अल्लाह के वास्ते न जाना बंट…

सपा MP एसटी हसन ने कहा- बीजेपी मुसलमानों को बनाना चाहती है मजदूर

लखनऊ:  यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच चहल कदमी तेज हो गई. सभी पार्टियों ने नेता विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए लगातार विपक्ष पर वार कर रहे हैं. ऐसे में इस बार यूपी में होने वाले चुनाव में सपा और भाजपा में जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी.

जल्द आएगा कॉमन सिविल कोड

विधानसभा चुनाव  से पहले मुरादाबाद में एक कार्यक्रम में सपा सांसद डॉ. एसटी का कॉमन सिविल कोड पर दिए गए बयान के बाद सियासत शुरू हो गई है. रविवार रात एक कार्यक्रम में सपा सांसद हसन ने कहा कि भाजपा देश के मुसलमानों को मजदूर बनाकर रखना चाहती है. बहुत जल्द कॉमन सिविल कोड आने वाला है. उन्होंने कहा कि ‘कौम के लिए मैं आपसे इतनी अपील करना चाहता हूं कि चुनाव आने वाले हैं, अल्लाह के वास्ते इसमें बंट मत जाना. सिर्फ एक ही आपका मकसद होना चाहिए कि बीजेपी को हराना है.’

सांसद हसन भाजपा पर कसा तंज, कही ये बात

मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन ने कहा कि भाजपा कॉमन सिविल कोड लाने वाली है. यदि यह कानून आया तो मुसलमानों के अधिकार छिन जाएंगे. मंच से हसन बोले- ये कानून आने के बाद आप दूसरी शादी नहीं कर पाएंगे. मुस्लिम पर्सनल लॉ खत्म हो जाएगा. मुस्लिमों के शैक्षणिक संस्थानों का माइनॉरिटी स्टेटस खत्म हो जाएगा.

इसके बाद मुस्लिम संस्थाओं में 50% मुस्लिमों के पढ़ने का अधिकार खत्म हो जाएगा. आप चुनावों में बंटे तो इसके नतीजे घातक होंगे. इसलिए एकजुट होकर बीजेपी को हराएं. जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन सपा के दिग्गज नेता आजम खां के करीबी माने जाते हैं. हसन पहली बार मुरादाबाद से सांसद हैं. इससे पहले वह चुनाव यहीं से लड़े थे, लेकिन जीत का स्वाद नहीं चख पाए थे. हसन अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं.

ये भी पढ़ें:

अखिलेश यादव ने कहा- सीएम योगी 24 घंटे काम करते हैं तभी इतनी…

Related Articles

Back to top button