सपा विधायक इरफान सोलंकी, की 5 करोड़ की प्रॉपर्टी हुई सील..

गौतमबुद्ध नगर–सपा विधायक इरफान सोलंकी  पर योगी आदित्यनाथ सरकार का एक्शन जारी है।इरफान सोलंकी की परेशानी कम होती नहीं दिख रही है। पहले ही गैंगस्टर के मामले में जेल में बंद इरफान सोलंकी की आवासीय योजना में प्लॉट को जब्त करने के लिए  को कानपुर पुलिस गाजियाबाद पहुंची।

वहीं कानपुर पुलिस  गाजियाबाद पहुंची यहां विधायक इरफान सोलंकी का मधुबन बापूधाम आवासीय योजना में 300 वर्ग मीटर के एक प्लॉट को जब्त कर लिया।पुलिस ने नोटिस चस्पा कर कर उसे  जब्त कर लिया।बता दें कि करीब 5 करोड़ रुपये की अनुमानित बाजार मूल्य इस प्लाट का बताया जा रहा है। बता दें कि समाजवादी पार्टी के कानपुर की जाजमऊ सीट से विधायक इरफान सोलंकी की 10 करोड़ की संपत्ति पहले ही सीज की जा चुकी है।

वहीं इस मामले पर कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के प्रभारी निरीक्षक फीलखाना एस के सिंह ने बताया कि सबसे पहले कानपुर से आई टीम ने गाजियाबाद के थाना मधुबन बापूधाम में अपनी आमद दर्ज करवाई।उसके बाद गाजियाबाद पुलिस के साथ वह मधुबन बापूधाम आवासीय योजना पहुंची।यहां इरफान सोलंकी का आवासीय योजना में करीब 300 वर्ग मीटर का एक प्लॉट है, जिसका नंबर C 35 है।वहां नोटिस चस्पा किया गया। उसके बाद पुलिस ने उसे प्रदेश सरकार के हितबद्ध कर दिया।

Related Articles

Back to top button