विधानसभा सत्र से सपा की बैठक, नहीं शामिल हुए आजम और अखिलेश, ये वजह आई सामने

खिलेश यादव के नेतृत्व में लड़ाई लड़ेंगे और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण पर आक्रमक मूड में रहेंगे

लखनऊ. विधानसभा का सत्र शुरू होने से एक दिन पहले समाजवादी पार्टी के लखनऊ मुख्यालय में रविवार को बुलाई गई विधायक दल की बैठक खत्‍म हो गई है. बैठक के दौरान सत्र को संक्षेप समय के लिए चलाए जाने का मुद्दा छाया रहा. वहीं, समाजवादी पार्टी के विधायकों ने मांग की है कि सत्र को कम से कम 35 दिन तक चलाया जाए, ताकि जनता के मुद्दों को ठीक से उठाया जा सके. सपा का कहना है कि 5 या फिर 6 दिन के सत्र में आम जनता के सभी मुद्दे उठाना बहुत मुश्किल है. सपा विधायक सोमवार को सदन में अखिलेश यादव के नेतृत्व में लड़ाई लड़ेंगे और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण पर आक्रमक मूड में रहेंगे.

जानें क्यों नहीं बैठक में शामिल हुए आजम- Political News

वहीं सपा विधायक दल की बैठक में रामुपर के विधायक आजम खान और इटावा की जसवंतनगर सीट से विधायक शिवपाल सिंह यादव शामिल नहीं हुए. जानकारी के मुताबिक, अखिलेश यादव के चाचा लखनऊ में ही मौजूद हैं. वैसे सपा नेताओं ने कहा कि हाल ही में सीतापुर जेल से जमानत पर रिहा हुए आजम खान रामपुर में हैं और स्वास्थ्य कारणों से वह बैठक में शामिल नहीं हो सके.

Read More-आजम खान पहुंचे सीतापुर जेल, ये वजह आई सामने, पार्टी मीटिंग में नहीं हुए शामिल

आजम सोमवार को सत्र में लेंगे भाग

सपा विधायक दल की बैठक के आजम खान और शिवपाल सिंह यादव के अलावा रामपुर की स्‍वार सीट से विधायक अब्दुल्ला आजम भी शामिल नहीं हुए. वहीं, सपा के वरिष्ठ नेता रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम सोमवार को सत्र में भाग लेंगे. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि वह (आजम खान) स्वास्थ्य कारणों से बैठक में शामिल नहीं हो सके, लेकिन सोमवार को रामपुर विधायक पहले विधानसभा सदस्य के तौर पर शपथ लेंगे और फिर सत्र में शामिल होंगे. वहीं, आजम खान ने भी कहा कि अगर उनका स्‍वास्‍थ्‍य ठीक रहता है तो वह सदन में शपथ लेने के लिए जरूर जाएंगे.

Read More-सपा विधायक आजम खान हुए भावुक, जानें क्यों, सपा पार्टी को लेकर कही ये बड़ी बात 

Political News 

Samajwadi party

Related Articles

Back to top button