सपा जिलाध्यक्ष ने माता सीता और निषादराज को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी, वीडियो वायरल

निषादराज की नजर सीता पर थी और वो सीता को ही नदी के पार ले जाना चाहते थे

लखनऊ. यूपी के भदोही में समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष विकास यादव ने माता सीता और निषादराज पर आपत्तिजनक टिप्पड़ी कर दी। आपत्तिजनक टिप्पड़ी करते हुए का वीडियो वायरल होते ही विकास यादव का विरोध शुरू हो गया। भाजपाइयों और अन्य लोगों ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पड़ी का विरोध करना शुरू कर दिया तो सकते में आये सपा नेता विकास यादव ने अपना बयान जारी करते हुए माफी मांग ली और भविष्य में ऐसा न करने का वादा किया।

बता दे कि रविवार को गंगा पर नाव यात्रा कर रहे थे और इसी दौरान उन्होंने निषादराज और माता सीता पर आपत्तिजनक टिप्पड़ी कर दी। इस दौरान किसी ने आपत्तिजनक टिप्पड़ी का वीडियो रिकार्ड कर उसे वायरल कर दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर चरों तरफ विकास यादव का विरोध शुरू हो गया। अपनी फजीहत होता देख विकास यादव ने सोमवार सुबह-सुबह अपना वीडियो बयान जारी करते हुए मांफी मांग ली। माफी मांगते हुए उन्होंने कहा कि अनायास और गलती से उनके मुह से यह बात निकल गयी। इसके लिए वो माफी मांगते हैं और कहा कि भविष्य में ऐसी गलती कभी नही करेंगे।

जानिए क्या कहा था

बता दे कि वायरल वीडियो में विकास यादव कह रहे हैं कि निषादराज की नजर सीता पर थी और वो सीता को ही नदी के पार ले जाना चाहते थे। इस टिप्पणी के बाद विकास यादव की सोशल मीडिया पर जमकर  फजीहत हो रही है। अब देखना यह है कि उनके इस बयान का संज्ञान समाजवादी पार्टी का आला कमान भी लेता है या नहीं।

Related Articles

Back to top button