हरियाणा चुनाव में प्रचार के लिए उतरे हंसराज हंस, खट्टर को बताया तपस्वी

0
49

हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी के सांसद और सुप्रसिद्ध सूफी गायक हंसराज हंस गुरुवार सुबह चुनावी प्रचार के लिए फतेहाबाद पहुंचे । एक शानदार रोड शो निकालने के बाद जिले के गांव भिरड़ाना में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हंसराज हंस को देखने और सुनने के लिए लोगों का तांता लग गया । वहीं बीजेपी उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करते हुए उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और इसी दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को तपस्वी पुरुष का सम्मान दिया । इस अवसर पर उनके साथ कई अन्य नेता भी मौजूद थे ।

फतेहाबाद के हांव भिरड़ाना में जनसभा को संबोधित करते हुए हंसराज हंस ने मतदाताओं से वोटों की अपील करते हुए कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच ही थी कि 5 वर्ष पूर्व मनोहर लाल जैसे तपस्वी पुरुष को हरियाणा को मुख्यमंत्री के रूप में मिला । आज जनता एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए तैयार बैठी है । साथ ही उन्होंने कहा कि वह भी मिट्टी से जुड़े हुए हैं तथा उन्होंने पैदल चलकर संकटों से जूझ कर यह मुकाम पाया है । यही हाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रहा है जिन्होंने बचपन में आने को दुख झेले हैं तथा संघर्षों से आगे बढ़े हैं । ऐसा व्यक्ति ही देश का कल्याण कर सकता है । उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सोच के कारण ही भारत की छवि आज विश्व में बहुत ही सम्मानजनक है ।

गैरतलब है कि हंसराज हंस ने जनसभा के दौरान गीतों के माध्यम से सरकार की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान की प्रशंसा करने के साथ बेटियों को कोख में न मारने की अपील भी की । इसके साथ ही उन्होंने पंजाबी गाने के माध्यम से बीजेपी के पक्ष में वोटों की अपील करते हुए कहा कि बीजेपी को जिताने पर वे यहां एक शानदार लाइव शो देकर यहां की जनता का आभार जताने आएंगे । बता दें कि 21 अक्टूबर को हरियाणा में मतदान और 24 अक्टूबर को मतगणना की जाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here