शिवसेना के बागी नेता ने तोड़ी मर्यादा, उद्धव के लिए कही ये घटिया बात

0
60

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना के बागी विधायकों के तेवर कड़े हो रहे हैं। बीते दिन औरंगाबाद के कन्नड़ में पूर्व विधायक और शिवसेना के बागी नेता हर्षवर्धन जाधव ने शिवसेना पर निशाना साधा। यहाँ तक कि पार्टी और नेताओं की आलोचना करते-करते हर्षवर्धन भाषा की मर्यादा ही भूल गए और शिवसेना प्रमुख के निजी रिश्तों पर टिप्पणी कर बैठे।

महाराष्ट्र की एक जनसभा में हर्षवर्धन ने औरंगाबाद के सांसद इम्तियाज अली और अब्दुल सत्तार का हवाला देते हुए शिवसेना पर हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘शिवसेना के हर भाषण में कहा जाता है कि लोकसभा चुनाव में मुसलमान चुनकर आ गया है। लेकिन शिवसेना वाले कभी यह नहीं कहेंगे कि पिछले 25 सालों में उनके सांसद ने कौन से काम किए हैं।’ इसके साथ ही उन्होंने उद्धव ठाकरे पर टिप्पणी करते हुए कहा, ‘उद्धव ठाकरे ने अपनी सभा में कहा कि हरा झंडा ऊपर चढ़ाया है और भगवा झंडा नीचे उतारा है, अगर शिवसेना की मुसलमानों को लेकर ये भावना है तो फिर क्या अब्दुल सत्तार तुम्हारी मां का पति है क्या? यह फिर कोई रिश्तेदार है तुम्हारा?’

हर्षवर्धन के घर हुआ पथराव

बता दें कि अब्दुल सत्तार महाराष्ट्र के एक वरिष्ठ नेता हैं और औरंगाबाद से ही आते हैं। हाल ही में अब्दुल सत्तार ने कांग्रेस छोड़कर शिवसेना का दामन थामा है। बता दें कि बीते दिन पहले कन्नड़ विधानसभा सीट के निर्दलीय उम्मीदवार हर्षवर्धन जाधव के औरंगाबाद स्थित घर पर पथराव का भी मामला सामने आया है। उनका आरोप है कि उनके घर बीती रात कुछ लोगों ने पथराव किया, जिससे उनकी गाड़ी के शीशे फूट गए। हालाँकि औरंगाबाद में हर्षवर्धन के घर पर हुए हमले के वक़्त हर्षवर्धन अपने विधानसभा क्षेत्र कन्नड़ में मौजूद थे। लेकिन उनकी पत्नी ने बताया कि बीती रात 12 से 1 बजे के बीच कुछ लोगों ने उनके घर के बाहर पत्थर फेंके और जय शिवाजी के नारे लगाकर चले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here