शिवपाल सिंह यादव आज नहीं लेंगे विधानसभा सदस्य की शपथ, जानिए खास वजह

शिवपाल सिंह यादव आज नहीं लेंगे विधानसभा सदस्य की शपथ, नेता जी की मुलाकात

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में सपा को मिली करारी हर के बाद अखिलेश यादव व प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव में तकरार जारी है. इसी बीच खबर आ रही है कि प्रसपा प्रमुख व जसवंत नगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव सोमवार को विधानसभा सदस्य की शपथ नहीं लेंगे. बताया जा रहा है कि शिवपाल दिल्ली में हैं और कुछ पर्सनल इश्यू की वजह से आज आज लखनऊ नहीं आएंगे. वहीं सपा विधायक दल की बैठक शपथ की वजह से रद्द कर दिया गया है.

दिल्ली पहुंच नेता जी शिवपाल ने की मुलाकात

दरअसल, 28 मार्च को लखनऊ में सपा गठबंधन के विधायकों की प्रस्तावित बैठक में आमंत्रण न मिलने से नाराज प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव यादव दिल्ली पहुंच गए हैं. जहां सपा विधानमंडल दल की बैठक में नहीं बुलाए जाने से नाराज शिवपाल यादव ने दिल्ली जाकर बड़े भाई मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की है. उनके दिल्ली जाने से राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गईं हैं.

इससे पहले शिवपाल सिंह यादव ने इस दौरान कहा कि जब अपने और परायों में भेद नहीं पता होता है तब महाभारत होती है. धर्म और राजनीति दोनों में यह नीति लागू होती है. साइकिल चुनाव चिह्न से लड़ने वाले उम्मीदवारों में उनकी जीत सबसे बड़ी हुई है. उन्होंने कहा कि आज सपा विधायकों की बैठक का कोई बुलावा नहीं भेजा गया था. इसी कारण वह शामिल नहीं हुए. लखनऊ से आकर अपने शुभचिंतकों के कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं. वहीं, अपने अगले कदम को लेकर सवाल पर उन्होंने कहा कि जल्द ही आपको बताऊंगा.

Related Articles

Back to top button