सलमान की इंशाअल्लाह बंद हुई, अगली ईद पर राधे?

0
79

सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म इंशाल्लाह के बंद हो जाने के बाद से ही फिल्मी जगत और सलमान खान को फैंस दोनों ही सदमे में हैं। ऐसे में सलमान खान के फैंस उनकी अगली फिल्म के अनुमान लगा रहा हैं। फिल्म इंशाल्लाह के बंद होने की खबर खुद सलमान खान(Salman Khan) ने ही दी है। जब यह फिल्म बंद हो गई तो अगले साल की ईद पर कौन सी फिल्म रिलीज होगी। यही सवाल सलमान के फैंस को बेसब्र कर रहा है।

सभी को यकीन है कि इतने सालों से चली आ रही परंपरा सलमान ऐसे नहीं तोड़ेंगे। ऐसे में अगले साल की ईद को लेकर खुश खबरी आने वाली है। बताया जा रहा है कि अगले साल की ईद के लिए सलमान(Salman Khan) ने एक नई फिल्म साइन कर ली है। इस फिल्म का नाम ‘राधे’ बताया जा रहा है।

अगले साल ईद पर होगी ‘राधे’

जानकारी मिली है कि ‘फिल्म दबंग के बाद सलमान खान की अगली फिल्म राधे ही है, जो अगले साल ईद पर रिलीज होगी। फिल्म दबंग 3 के 20 दिसंबर के रिलीज होने के सलमान(Salman Khan) इस फिल्म पर काम करना शुरू कर देंगे। वहीं फिल्म दबंग के खत्म होने के बाद फिल्म राधे के कुछ हिस्सों की शूटिंग वह दबंग की रिलीज से पहले ही खत्म कर लेंगे।

खास बात यह है कि सलमान खान की दबंग फ्रेंचाइजी का तीसरा अध्याय निर्देशित कर रहे प्रभुदेवा ही फिल्म राधे का निर्देशन करेंगे। अगले साल की ईद में सिर्फ 8 महीने बचे है। जिसके बाद सलमान अब ताबड़तोड़ शूटिंग करने के लिए तैयार हो चुके हैं।

वॉन्टेड में राधे और राधे ही था

फिल्म राधे की बात करें तो इस नाम से सलमान खान(Salman Khan) का पुराना रिश्ता है। निर्देशक सतीश कौशिक की साल 2003 में आई फिल्म राधे और 2009 में आई वॉन्टेड में सलमान के किरदार का नाम राधे ही था। सूत्र आगे बताते हैं कि ‘जिस तरह प्रेम नाम सलमान के किरदारों के लिए काफी प्रचलित है वैसे ही राधे भी है।’

हालांकि फिल्म राधे और वॉन्टेड व तेरे नाम तीनों ही अलग कहानियां हैं, लेकिन उनकी पुरानी फिल्मों के किरदार राधे के हाव भाव इस फिल्म में भी लिए जाएंगे। वहीं बात की जाए फिल्म इंशाल्लाह के बंद होने के बाद की, तो इन दिनों संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट एक बायोपिक पर काम कर रहे हैं। इस बायोपिक का नाम गंगूबाई है, जो मुंबई के रेड लाइट एरिया में इसी नाम से जाने जानी वाली महिला पर आधारित है। इस फिल्म की घोषणा भी खुद सलमान ही करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here