महाराष्ट्र में बीजेपी की चौथी लिस्ट, सबसे पहला नाम बेहद खास

0
141

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने शुक्रवार सुबह अपनी चौथी सूची जारी कर दी है । इसमें पार्टी ने सात उम्मीदवारों को जगह दी है । सूची में बोरीवली, नासिक पूर्व, कटौल, कोलाबा, तुमसर, मुक्तइनगर और पूर्व घाटकोपर सीट पर उम्मीदवार घोषित किए हैं । सूची में एकनाथ खडसे की बेटी रोहिणी खडसे को टिकट दिया है । वहीं राज्य के स्कूली शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े का नाम इस लिस्ट में भी शामिल नहीं है ।

चौथी लिस्ट में सबसे पहला नाम एकनाथ खडसे की बेटी रोहिणी खडसे का है । उन्हें मुक्तईनगर से टिकट दिया गया है । इसके अलावा कटोल से चरण सिंह ठाकुर और तुमसर से प्रदीप पडोले को प्रत्याशी चुना गया है । नाशिक पूर्व से एडवोकेट राहुल धिकाले और बोरीवली से सुनील राने को टिकट दिया गया है । पार्टी ने घाटकोपर से पराग शाह और कोलाबा से राहुल नारवेकर को उम्मीदवार घोषित किया है ।

मातोश्री के बाहर धरने पर बैठे शिवसेना के मौजूदा विधायक

माना जा रहा है कि एकनाथ खडसे के समर्थक उनका नाम नही होने से नाराज़ हैं । हालांकि एकनाथ खडसे से इसको लेकर अपना पक्ष साफ कर दिया है । लेकिन कुछ ऐसा गुस्सा शिवसेना में देखने को मिल रहा है । शिवसेना के मौजूदा विधायक टिकट न मिलने से नाराज़ हैं और मातोश्री के बाहर धरने पर बैठे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here