जजपा ने हरियाणा में जारी की पांचवीं लिस्ट पर बदल दी नैना चौटाला की सीट

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janata Party) ने अपने प्रत्याशियों की पांचवी लिस्ट जारी कर दी है । गुरुवार को जारी 5 उम्मीदवारों की इस लिस्ट में जजपा (JJP) ने नैना चौटाला की सीट बदल दी है । पार्टी ने उन्हें बाढडा से उम्मीदवार बनाया है । जजपा अब तक 77 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है ।

गुरुवार को घोषित नामो में जजपा ने नैना चौटाला की सीट को बदल दिया है । नैना चौटाला को बाढडा सीट से प्रत्याशी चुना गया है । इससे पहले वे डबवाली से विधायक थी । बता दें कि नैना चौटाला पूर्व सांसद और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला की मां हैं । इसके साथ ही पार्टी ने पंचकूला से अजय गौतम, असंध से बृज शर्मा, बरवाला से जोगी राम सिहाग और पृथला से शशि बाला तेवतिया को मैदान में उतारा है ।

30 उम्मीदवारों के नाम घोषित

गौरतलब है कि गुरुवार को ही पार्टी ने चौथी लिस्ट जारी की थी । चौथी लिस्ट में 30 उम्मीदवारों के नाम घोषित किया गया था । जजपा ने करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के सामने पूर्व सैनिक तेज़ बहादुर यादव को मैदान में उतारा है । वहीं गुरपाल सिंह माजरा को अम्बाला कैंट और निर्मल सिंह को कालांवाली सीट से टिकट दिया गया है । निर्मल सिंह लोकसभा चुनाव में सिरसा लोकसभा सीट से मैदान में उतरे थे ।

Related Articles

Back to top button