जजपा ने हरियाणा में जारी की पांचवीं लिस्ट पर बदल दी नैना चौटाला की सीट

0
68

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janata Party) ने अपने प्रत्याशियों की पांचवी लिस्ट जारी कर दी है । गुरुवार को जारी 5 उम्मीदवारों की इस लिस्ट में जजपा (JJP) ने नैना चौटाला की सीट बदल दी है । पार्टी ने उन्हें बाढडा से उम्मीदवार बनाया है । जजपा अब तक 77 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है ।

गुरुवार को घोषित नामो में जजपा ने नैना चौटाला की सीट को बदल दिया है । नैना चौटाला को बाढडा सीट से प्रत्याशी चुना गया है । इससे पहले वे डबवाली से विधायक थी । बता दें कि नैना चौटाला पूर्व सांसद और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला की मां हैं । इसके साथ ही पार्टी ने पंचकूला से अजय गौतम, असंध से बृज शर्मा, बरवाला से जोगी राम सिहाग और पृथला से शशि बाला तेवतिया को मैदान में उतारा है ।

30 उम्मीदवारों के नाम घोषित

गौरतलब है कि गुरुवार को ही पार्टी ने चौथी लिस्ट जारी की थी । चौथी लिस्ट में 30 उम्मीदवारों के नाम घोषित किया गया था । जजपा ने करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के सामने पूर्व सैनिक तेज़ बहादुर यादव को मैदान में उतारा है । वहीं गुरपाल सिंह माजरा को अम्बाला कैंट और निर्मल सिंह को कालांवाली सीट से टिकट दिया गया है । निर्मल सिंह लोकसभा चुनाव में सिरसा लोकसभा सीट से मैदान में उतरे थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here