रामविलास पासवान के सांसद भाई उनसे बिछड़ गए, हमेशा के लिए

0
52

कैबिनेट मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान के भाई और सांसद रामचंद्र पासवान का आज निधन हो गया है। सांसद रामचंद्र पासवान दिल्‍ली के राममनोहर लोहिया अस्‍पताल में भर्ती थे। बता दें कि 12 जुलाई को सांसद रामचंद्र पासवान को दिल का दौरा पड़ा था। रामचंद्र पासवान लगातार चार बार से एलजेपी के समस्‍तीपुर से सांसद थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्‍पताल में आज दोपहर 1:24 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली। रामचन्द्र पासवान का पार्थिव शरीर आरएमएल अस्पताल से उनके दिल्ली स्थित आवास की ले जाया जा रहा है। रामचन्द्र पासवान का पार्थिव शरीर कल 9 बजे दिल्ली से पटना लाया जाएगा। जिसके बाद पटना में कल लोजपा प्रदेश कार्यालय पार्थिव शरीर को रखा जायेगा। कल दोपहर 1 बजे रामचन्द्र पासवान का पार्थिव शरीर उनके संसदीय क्षेत्र समस्तीपुर लाया जाएगा।इसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा ।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर रामचंद्र पासवान के निधन पर शोक जताया और कहा कि रामचंद्र पासवान जी ने गरीबों और दलितों के लिए बहुत काम किये है। वह हर मंच से किसानों और नौजवानों के अधिकारों के लिए बेबाकी से बात करते थे। उनके समाज सेवा के प्रयास उल्लेखनीय थे। उनके निधन से गहरा दुख हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here