अखिलेश यादव से एमएलसी टिकट ना मिलने पर राजभर का तंज, कही ये बात

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने यूपी विधान परिषद चुनाव के लिए समाजवादी गठबंधन की तरफ से एक भी सीट नहीं मिलने पर बड़ा बयान दिया है.

बलिया. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने यूपी विधान परिषद चुनाव के लिए समाजवादी गठबंधन की तरफ से एक भी सीट नहीं मिलने पर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि मांगो उसी से जो दे दे खुशी से और कहे ना किसी से. इससे पहले ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने सपा पर गठबंधन में खुद की अनदेखी करने का आरोप लगाया था. उन्‍होंने कहा कि अगर सपा ने अपने एक सहयोगी को राज्यसभा भेजा, तो सुभासपा को विधान परिषद भेजना चाहिए था, लेकिन उन्‍होंने ऐसा नहीं किया.

पीयूष मिश्रा ने जो बात कही है, उसमें दम है

वहीं, सुभासपा चीफ ओम प्रकाश राजभर ने पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीयूष मिश्रा के विधान परिषद चुनाव में एक भी सीट नहीं मिलने पर किए गए ट्वीट का समर्थन किया है. उन्‍होंने कहा कि पीयूष मिश्रा ने जो बात कही है, उसमें दम है, उन्होंने सही बात कही है. दरअसल पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीयूष मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आज का फैसला निश्चित ही हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निराश करने वाला है. एक सहयोगी 38 सीट लड़कर 8 सीट जीतता है तो उन्हें राज्यसभा, लेकिन हमें वहां कोई ऐतराज नहीं. जब हम 16 सीट लड़कर 6 जीतते हैं तो हमारी उपेक्षा, ऐसा क्यों?’

 राजभर ने कसा तंज कही ये बात

वहीं, समाजवादी पार्टी द्वारा उपेक्षा किए जाने के सवाल पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जिसकी इज्जत ही नहीं, उसकी बेइज्जती कैसी. हमारी मंशा नहीं है कि हम उनसे कुछ मांगने जाएं, क्योंकि हमारे पास 6 ही विधायक हैं. अगर हमारे पास 20-25 विधायक होते तो फिर हम उसके हकदार होते. हम गठबंधन के साथ हैं. इसके साथ ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अपनी क्षमता के हिसाब से ही किसी से बात करनी चाहिए. हमारे पास इतनी क्षमता नहीं है कि हम उनसे एमएलसी और राज्यसभा के लिए बात करें. साथ ही कहा कि हम न तो राज्यसभा और न एमएलसी के लिए भूखे हैं.

महान दल ने छोड़ा अखिलेश यादव का साथ

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव में सपा के साथ राष्‍ट्रीय लोकदल, महान दल, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, जनवादी पार्टी सोशलिस्ट और अपना दल (के) ने मिलकर दम भरा था. इसमें से महान दल के चीफ केशव देव मौर्य ने गठबंधन तोड़ने का ऐलान कर दिया है. जबकि जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय चौहान पहले से ही बागी तेवर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-अखिलेश यादव से एमएलसी टिकट ना मिलने पर राजभर का तंज, कही ये बात

Up NEWS

Political News

Related Articles

Back to top button