अपराधों पर हमलावर हुई प्रियंका, योगी पर साधा निशाना

0
51

प्रियंका गाँधी वाड्रा(Priyanka Gandhi Vadra) ने देश में बढ़ रहे अपराधों को लेकर एक बार फिर सरकार पर हमला बोला है। उत्तर प्रदेश में अपराधों के आकड़े दिखाते हुए उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार(Yogi Government) पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में सरकार का अपराध पर नियंत्रण नहीं है। साथ ही उन्होंने लोगों को दावों और हकीकत का मिलान करने की बात कही।

मंगलवार सुबह प्रियंका गाँधी ने उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) में अपराधों का आंकड़ा बताते हुए ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट में उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार(BJP) पर निशाना साधा। उन्होंने(Priyanka Gandhi) लिखा,’आप उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार के दावों और उनकी हकीकत का मिलान करके देखिए। भाजपा सरकार हर रोज अपराधमुक्त करने का ढोल पीट रही है जबकि सच्चाई ये है 22 दिनों में 12 गोलीकांड, 4 हत्याएँ। महिलाओं पर अत्याचार। प्रदेश सरकार का अपराध पर कोई काबू नहीं है।’

प्रियंका बोली,’युवाओं के प्रति संवेदनशील हो’

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) ने बीते सोमवार प्रदेश के युवाओं को लेकर अपराधों पर भी चिंता जताई। उन्होंने ट्वीट में एक रिपोर्ट साझा करते हुए लिखा ‘हमें युवाओं के प्रति संवेदनशील होना चाहिए।’ उन्होंने नवोदय विद्यालों में बढ़ रही घटनाओं पर कदम उठाने की बात कही। दरअसल रिपोर्ट मैनपुरी के नवोदय विद्यालय में छात्रा के आत्महत्या की जानकारी दी गई थी। आत्महत्या की वजह हॉस्टल में छात्रा के साथ हो रही रैगिंग का तनाव बताया गया। प्रियंका गाँधी(Priyanka Gandhi) ने ट्वीट में युवाओं के साथ संवेदनशील और सजग होकर हल निकालने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here