कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए फर्जी नैरेटिव गढ़ती है – PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए आज बेल्लारी में भाजपा की एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस को बजरंग दल पर बैन के मुद्दे पर घेरा। PM मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए फर्जी नैरेटिव गढ़ती है और सर्वे छपवाती है। वे राज्य में मतदाताओं को गुमराह करने का प्रयास करते हैं। कांग्रेस का घोषणापत्र तुष्टीकरण के लिए है, इसमें प्रतिबंधों का जिक्र है। कर्नाटक के लोग उनकी तुष्टीकरण की राजनीति देख रहे हैं। कांग्रेस के लोगों को पसंद नहीं आ रहा कि मैं बजरंग बली का आह्वान कर रहा हूं।

प्रधानमंत्री ने बेल्लारी की जनसभा में कहा कि भाजपा हमेशा आतंकवाद के खिलाफ कठोर रही है। लेकिन जब भी आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई होती है कांग्रेस के पेट में दर्द होने लगता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि ऐसी ही आतंकी साजिश पर बनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ की इन दिनों काफी चर्चा है। कहते हैं, केरला स्टोरी सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकी साजिशों पर आधारित है। वोट बैंक के डर की वजह से आज कांग्रेस आतंकवाद के खिलाफ एक शब्द बोलने की भी हिम्मत खो चुकी है। देश का इतना खूबसूरत राज्य, जहां के लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली होते हैं, उस केरला में चल रही आतंकी साजिश का खुलासा इस फिल्म में किया गया है।

PM मोदी ने कहा कि बम-बंदूक और पिस्तौल की आवाज तो सुनाई देती है लेकिन समाज को भीतर से खोखला करने की आतंकी साजिश की कोई आवाज नहीं होती। कोर्ट तक ने आतंक के इस स्वरूप पर चिंता जताई है। ऐसी ही आतंकी साजिश पर बनी फिल्म ‘केरला स्टोरी’ की इन दिनों काफी चर्चा है। मेहनती, प्रतिभाशाली और बौद्धिक लोगों की खूबसूरत भूमि के लिए जाने जाने वाले राज्य केरल में कैसे आतंकवादी साजिशों को बढ़ावा दिया जा रहा है, इस फिल्म से पता चलता है।

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए पीएम मोदी ने कहा, खुद उनके पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने कहा था कि अगर उनकी सरकार दिल्ली से 100 पैसा भेजती है तो 15 पैसा ही गरीब तक पहुंचता है। एक तरह से उन्होंने खुद ही मान लिया था कि कांग्रेस 85% कमीशन वाली पार्टी है। उन्होंने कहा, ‘येदियुरप्पा जी और बोम्मई जी के नेतृत्व में डबल इंजन सरकार को सिर्फ साढ़े तीन साल सेवा का मौका मिला है। जब यहां कांग्रेस की सरकार थी तब उसने कर्नाटक के विकास के बजाय भ्रष्टाचार को ही प्राथमिकता दी।

Related Articles

Back to top button