अब शाहरुख खान के “ब्लड” पर भड़का पाकिस्तान, कहा बीमार

0
119

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान द्वारा निर्मित ‘बार्ड ओफ़ ब्लड’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है । ट्रेलर के साथ ही शाहरुख को भी दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। ऐसे में पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता को शाहरुख खान में बॉलीवुड सिंड्रोम के लक्षण दिखाई दे रहे हैं।

नेटफ्लिक्स (Netflix) की वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ में भारत और पाकिस्तान की खूफियां एजेंसी के बीच टकराव देखने को मिलेगा । इसके ट्रेलर रिलीज़ के बाद पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर(Asif Ghafoor) ने शाहरुख खान पर निशाना साधा है । उन्होंने शाहरुख को बॉलीवुड सिंड्रोम से ग्रसित बताया । उन्होंने ट्वीट किया, ‘शाहरुख खान बॉलीवुड सिंड्रोम में घिरे रहिए । हकीकत के लिए रॉ के जासूस कुलभूषण जाधव, विंग कमांडर अभिनंदन और 27 फरवरी 2019 की स्थिति को देखिए । आप इसकी जगह भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर में हो रहे जुल्म, और नाजीवाद के प्रति आसक्त आरएसएस(RSS) के खिलाफ शांति और मानवता को प्रोत्साहित कर सकते हैं ।”

पलटवार भी मिला

उनके इस बयान पर कई भारतीय दर्शक भड़क गए । उन्होंने ट्वीट के ही ज़रिए गफूर पर निशाना साधा । एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ”कुलभूषण जाधव मामले को लेकर लिखा, कन्फेशन सबूत नहीं होता ।” शाहरुख के एक फैन ने लिखा, ”गफूर भारत के उन ट्विटर अकाउंट को निशाना बनाते हैं जिन्हें दुनिया में सबसे ज्यादा लोग फॉलो करते हैं ।”

बार्ड ऑफ ब्लड

आपको बता दें कि लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ पर आधारित ये वेब सीरीज तीन ऐसे भारतीय जासूसों की कहानी है जो एक रेस्क्यू मिशन पर पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में जाते हैं । ट्रेलर में इसे सुसाइड मिशन बताया गया है । इमरान हाशमी और विनीत कुमार सिंह इसमें मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे । वहीं ऋभु दासगुप्ता ने इसका निर्देशन किया है । ये सिरीज़ 27 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here