‘धोखेबाज़’ अजित को मिला धोखा, शरद पवार के पास पहुंचे विधायक !

महाराष्ट्र में अजित पवार के बीजेपी को समर्थन देने के बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने शनिवार शाम को पार्टी के विधायकों की बैठक रखी। बैठक का समय साढ़े चार तय किया गया था। हालाँकि तकरीबन 5 बजे तक वाईबी सेंटर में शरद पवार के साथ सिर्फ प्रफुल पटेल पहुंचे। जिससे पार्टी के लिए मुश्किल होने लगी। हालाँकि 6 बजने तक यह नज़ारा बदलने लगा।

शनिवार शाम 6 बजे तक एनसीपी के तकरीबन सभी विधायक वाईबी चव्हाण सेंटर पहुँच गए। जानकारी के मुताबिक तकरीबन 30 विधायक एनसीपी की बैठक में मौजूद रहे। इनमे से 7 विधायक वे हैं, जो सुबह अजित पवार के साथ राजभवन में मौजूद थे। बैठक के समय केवल सात विधायक ही दिल्ली में मौजूद रहे। इनमे से एक खुद अजित पवार हैं। उनके अलावा नरहरि झिरवाल, बाबासाहेब पाटिल, सुनील टिंगरे, माणिकराव कोकटे, अनिल पाटिल, दौलत दरोडा ही दिल्ली में अजित पवार के साथ उपस्थित रहे।

सुबह अजित के साथ, शाम को शरद के

गौरतलब है कि प्रफुल पटेल के बाद धनञ्जय मुंडे वाईबी सेंटर पहुंचे थे। धनञ्जय मुंडे सुबह अजित पवार के साथ शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद थे। उनके अलावा एनसीपी विधायक दिलीपराव बनकर और राजेंद्र शिगने भी बैठक में मौजूद रहे। ये दोनों विधायक भी सुबह अजित पवार के साथ मौजूद थे। हालाँकि दोनों ने ही शरद पवार और एनसीपी के लिए वफादारी जताई है। उन्होंने कहा कि विधायक दल के नेता होने के नाते अजित पवार के कहने पर वे वहां पहुंचे ज़रूर, लेकिन उनका समर्थन एनसीपी के साथ ही है।

वहीँ एनसीपी के विधायक अतुल बेनके ने मुंबई में कहा कि मैं शरद पवार के साथ हूं। उन्होंने कहा कि हम सभी साथ हैं। बता दें कि अजित पवार ने बीजेपी को समर्थन देते हुए देवेंद्र फडणवीस के सामने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इसके साथ ही एनसीपी के बीजेपी को समर्थन देने की खबरें आने लगी थी।

Related Articles

Back to top button