पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने वाली लड़की पर केशव प्रसाद मौर्य ने Congress, AIMIM और समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना

कल नागरिकता संशोधन कानून एनआरसी और एंड प्यार के खिलाफ कर्नाटक में बेंगलुरु में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष ओवैसी एक रैली को संबोधित कर रहे थे पूर्णब्रह्म इस दौरान एक लड़की उनके मंच पर पहुंच गई और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगी। जिसके ऊपर अब बवाल हो गया है। इस पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहां है कि इन दलों (कांग्रेस, AIMIM,सपा) मानसिकता ऐसी ही हो गई है कि वह ऐसी भड़काऊ बातें करते हैं कि जिसके अंदर देश विरोध की भावना ना भी हो वह भी देश विरोध की बातें करने लगता है।

बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य ने कॉन्ग्रेस ए आई एम आई एम और समाजवादी पार्टी को निशाने पर लेते हुए यह कहा है। उन्होंने इन सभी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा है कि इनकी मानसिकता ही ऐसी हो गई है कि वह ऐसी भड़काऊ बातें करते हैं कि जिसके अंदर देश विरोध की भावना ना भी हो वह भी देश विरोध की बातें करने लगता है।

बता दें कि कल ओवैसी जिस मंच पर संबोधित कर रहे थे उस मंच पर एक लड़की ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा दिए। इसका विरोध ओवैसी ने भी उसी दौरान किया था। इस विरोध के बाद ओवैसी ने कहा कि वह इसकी निंदा करते हैं। साथ ही ओवैसी ने कहा था की इस लड़की का हम से कोई लेना देना नहीं है हमारे लिए भारत जिंदाबाद था जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा।

Related Articles

Back to top button