कंगना रनौत पहुंचीं बांकेबिहारी मंदिर, श्रीकृष्ण को लेकर कही ये बात

कंगना ने कहा मेरे साथ है श्रीकृष्ण का आर्शीवाद, सारे रास्ते होंगे साफ

लखनऊ.  फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती है। आज कंगना रनौत वृंदावन में  बांकेबिहारी जी का आशीर्वाद लेने मथुरा पहुंची हैं। जानकारी के मुताबिक उनका कार्यक्रम गोपनीय था, इसकी पहले से किसी को खबर नहीं थी। कंगना के आने की खबर तेजी से फैलती गई और अच्‍छी खासी भीड़ बांकेबिहारी मंदिर पर जुट गई। इधर अक्‍सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वालीं कंगना की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस को भी खासी मशक्‍कत करनी पड़ रही है। कंगना पहली बार यहां आई हैं।

मेरे साथ है श्रीकृष्ण का आर्शीवाद

सुरक्षा घेरे के बीच उन्‍हें मंदिर परिसर में ले जाया गया है, जहां महंत उन्‍हें पूजा अर्चना करा की। दूसरी तरफ मंदिर के बाहर कंगना के साथ एक फोटो करा को लेकर फैंस परेशान है। विवादित आजादी के बयान को लेकर कंगना रनौत ने कहा कि मेरे साथ श्रीकृष्ण का आर्शीवाद हैं, इसलिए सारे रास्ते अपने आप खुल जाएंगे। दरअसल, फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का तथाकथित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमे उन्होंने असली आजादी साल 2014 के बाद बताई है। साल 2014 का कहने का मतलब है जब भाजपा की केंद्र में सरकार बनी।

सफाई में कहा बता दे कोई क्या हुआ था 1947 में पद्म श्री वापस कर दूंगी

कंगना के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त घमासान मचा दिया। वहीं कंगना के बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। बता दें जबसे कंगना ने ये बयान दिया है चारों तरफ हर कोई सिर्फ उनका आलोचना कर रहा है। इस पूरे मामले पर कंगना रनौत खुद का बचाव करने के लिए सामने आई थी। कंगना रनौत ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि वो अपना पद्म श्री वापस कर देंगी अगर कोई उन्हें ये बता देगा कि साल 1947 में क्या हुआ था।

Related Articles

Back to top button