शशि थरूर ने तमिलनाडु में की आपातकालीन बैठक, इन मुद्दों पर हुई बात!

अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शशि थरूर ने तमिलनाडु में पार्टी के 700 प्रतिनिधियों का समर्थन पाने के लिए एक बैठक की, जिसमें सिर्फ 12 प्रतिनिधि ही शामिल हुए

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव नजदीक हैं। इस बीच अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शशि थरूर ने तमिलनाडु में पार्टी के 700 प्रतिनिधियों का समर्थन पाने के लिए एक बैठक की, जिसमें सिर्फ 12 प्रतिनिधि ही शामिल हुए। कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए 17 अक्टूबर को वोटिंग होगी और 19 अक्टूबर को मतगणना होगी। पार्टी के शीर्ष पद के लिए शशि थरूर और मल्लिकार्जुन खड़गे के बीच मुकाबला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्टी के सूत्रों ने संकेत दिया कि थरूर की बैठक में शामिल होना “आधिकारिक ” उम्मीदवार के खिलाफ जाने के रूप में देखा जा सकता है। थरूर ने चेन्नई में संवाददाताओं से कहा, “अगर वे मेरी बैठक में शामिल होने से डरते हैं तो यह उनका नुकसान है।” उन्होंने कहा, “गांधी परिवार ने स्पष्ट किया है कि उनके पास कोई आधिकारिक उम्मीदवार नहीं है। हम इस मिथक को दूर करेंगे कि खड़गे आधिकारिक उम्मीदवार हैं।”

पिछले हफ्ते एक मीडिया चैनल के साथ इंटरव्यू में थरूर ने कहा कि सोनिया गांधी ने उनसे कहा कि आपका चुनाव लड़ने के लिए स्वागत है। कोई “आधिकारिक उम्मीदवार” नहीं होगा उन्होंने आश्वासन दिया था कि यह चुनाव निष्पक्ष होगा।

Related Articles

Back to top button